Seeing Mirabai Chanu sitting on the ground

मीराबाई चानू को जमीन पर बैठकर खाना खाते देख माधवन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Entertainment National Sports

इंफाल (पंजाब 365 न्यूज़ ) : टोक्यो ओलिंपिक शुरू होते ही सबकी नज़रे भारतीय खिलाडियों पर टिकी हुई है। आपको बता दे की भारत का खता सबसे पहले टोक्यो ओलिंपिक में मीराबाई चानू ने ही खोला था। टोक्यो ओलंपिक के दूसरे दिन यानी 24 जुलाई को वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू (49 किग्रा) ने रजत पदक जीतकर भारत का खाता खोल दिया था। भारतीय महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू हाल ही में अपने घर इंफाल पहुंची थीं। अपने गृहराज्य पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। चानू के स्वागत के लिए खुद राज्य के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह भी मौजूद थे। इंफाल पहुंचने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मणिपुर सरकार ने मीराबाई चानू को एक करोड़ रुपये से सम्मानित किया। इसके अलावा रजत पदक विजेता चानू को राज्य पुलिस में एडिशनल एसपी पद के से सम्मानित किया गया। इसी बीच मीराबाई चानू की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपने घर पर जमीन पर बैठकर खाना खाती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
एक्टर आर माधवन ने कहा कि ओलंपियन मीराबाई चानू को मणिपुर में उनके घर पर खाना खाते हुए देखकर उनके होश उड़ गए। वह हाल ही में महिला भारोत्तोलन 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर भारत लौटी हैं। फोटो में मीराबाई दो अन्य लोगों के साथ किचन के फर्श पर बैठकर कुछ करी के साथ चावल खाती नजर आ रही हैं। चानू ने खाना खाते हुए फोटो के लिए कैमरे की तरफ देखकर पोज दिया।

माधवन ने फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा, “अरे यह सच नहीं हो सकता। मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं।” मीराबाई ने अपने घर से एक ताजा तस्वीर भी साझा की, फोटो के कैप्शन में लिखा- “वह मुस्कान जब आप आखिरकार 2 साल बाद घर का खाना खाते हैं,”

अपनी बड़ी जीत के बाद मीराबाई ने मीडिया से कहा था कि सबसे पहले वह कुछ पिज्जा खाना चाहती हैं। तब से, पिज्जा चेन डोमिनोज ने चानू को जीवन भर मुफ्त पिज्जा देने का वादा किया है, जबकि मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स ने बुधवार को कहा कि देश को गर्व महसूस कराने वाली मीराबाई को कभी भी एक और मूवी टिकट के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। बता दें कि चानू मंगलवार को अपने गृहनगर इंफाल लौटीं और अब अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *