Hockey players reached Jalandhar,

टोक्यो ओलिंपिक : जालंधर पहुंचे हॉकी के खिलाड़ी ,लोगो ने किया जोरदार स्वागत

National Punjab Sports

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : टोक्यो ओलिंपिक में हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था। आपको बता दे की जालंधर में टोक्यो ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले जालंधर के हाकी खिलाड़ियों का खुली जीप में जबरदस्त स्वागत किया गया। लोगों ने अपने चहेते स्टार खिलाड़ियों को फूल मालाओं से लाद दिया।

टोक्यो ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत 41 साल बाद इतिहास रचने वाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ी अपने होम टाउन पहुंच चुके हैं। टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह, मनदीप सिंह, वरुण कुमार और हार्दिक सिंह बुधवार दोपहर को जालंधर पहुंच गए हैं। यहां उनका फूलों की बारिश के साथ जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। अमृतसर एयरपोर्ट से शहर पहुंचते ही लोग उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़े। खिलाड़ियों के घरवालों के साथ आम आदमी लेकर पूर्व ओलंपियन तक उनकी एक झलक पाने को बेकरार दिखे।

रामामंडी में खुली जीप में सवार अपने नायकों को उन्होंने फूल मालाओं लाद दिया है। अब उनका काफिला गांव मिठापुर की ओर रवाना हो गया है। बता दें कि जालंधर के चार खिलाड़ियों – कप्तान मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, वरुण कुमार और मनदीप सिंह भारतीय हाकी टीम का हिस्सा रहे हैं। खिलाड़ी पहले वह अपने गांव मिट्‌ठापुर के गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकेंगे। इसके बाद गांव के हॉकी ग्राउंड में पहुंचकर लोगों से मिलेंगे। वहां ओलिंपियन परगट सिंह की अगुवाई में लोग उनका स्वागत होगा। जिसके बाद खिलाड़ी अपने घर लौटेंगे। देर शाम उनके लिए पार्टी की तैयारी भी की जा रही है। जिसमें शहर की दिग्गज हस्तियों व खिलाड़ियों के साथ पूर्व ओलिंपियन भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि कप्तान मनप्रीत सिंह मिट्‌ठापुर गांव से हैं और इस गांव को सालों से हॉकी का गढ़ माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *