Young man died due to cheetah

चिट्टे से नौजवान की मौत :तस्कर पर गैर इरादतन कत्ल का मामला दर्ज

Crime Punjab

जगराओं:-(दिनेश शर्मा) : पंजाब में कांग्रेस सरकार चाहे चिट्टा खत्म करने के लाख दावे कर रही हो लेकिन इसकी जमीनी हकीकत इससे कोसों दूर है । चिट्टा इलाके में किस कदर अपने पैर पसार रहा है इसकी ताजा उदाहरण कल वेट एरिया में उस वक्त देखने को मिली जब जगराओं के नजदीक पड़ते गांव चिमना का एक नौजवान चिट्टे का टीका लगाते वक्त मौत के मुंह में चला गया ।

पुलिस ने फिलहाल मृतक नौजवान के पिता के बयानों के आधार पर चिट्टा बेचने वाले पति पत्नी पर गैर इरादतन कत्ल का मामला दर्ज क कर लिया है । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है । मृतक बलवीर सिंह के पिता राजिंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उनका लड़का मृतक बलवीर सिंह गांव सलेमपुरा टिब्बा के रहने वाले जैली एवं उसकी पत्नी से चिट्टा लेकर आता था ।

जब इस बात का उसको पता चला तो वह खुद जैली के गांव जाकर उसको अपने लड़के को चिट्टा ना देने की बात कहकर उसे रोककर भी आया था । परंतु उसके कहने के बावजूद भी जैली व उसकी पत्नी मेरे लड़के को चिट्टा देते रहे । मृतक लड़के के पिता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि 4 अप्रैल को भी उसका लड़का बलवीर सिंह अपने एक साथी गुरविंदर सिंह (बिंदी) के साथ मोटरसाइकिल पर जेली के गांव सलेमपुरा टिब्बा चिट्टा लेने गया था । जब उसको इस बात का पता चला तो उसने पीछे जाकर देखा तो उसका लड़का बलवीर सिंह जैली के घर के बाहर चिट्टे का टीका लगा रहा था और उसे देखकर उसका साथी दोस्त और वह वहां से चले गए , परंतु कुछ देर बाद ही उसको पता चला कि उसका बेटा और उसका दोस्त दोनों ही गांव मलसिया बाजन ड्रेन पुल के पास गिरे पड़े हैं ।

उन दोनों को तुरंत ही एंबुलेंस से सिविल अस्पताल जगराओं में लाया गया परंतु सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा उसके बेटे बलवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया गया । इस संबंधी जानकारी देते हुए सिधवा बेट पुलिस चौकी के एएसआई तीर्थ सिंह ने बताया कि मृतक बलवीर सिंह के पिता के बयानों के आधार पर पुलिस द्वारा जैली एवं उसकी पत्नी पर आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है । जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा|

Total Page Visits: 138 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *