Two ASI's killed by gangsters in New Dana Mandi Police

नई दाना मंडी में गैंगस्टरो के हाथो मारे गए दो ASI,पुलिस नें जयपाल भुल्लर सहित चार गैंगस्टरो पर किया मामला दर्ज

Crime Punjab

पंजाब पुलिस नें जारी की चारो आरोपीयो की तस्वीरें,गैंगस्टर जयपाल का नया लुक भी आया सामने

जगराओ,(दिनेश) : बीती शनिवार की शाम को नई दाना मंडी मे गैंगस्टरो की गोलियो का शिकार हुए सीआईए स्टाफ के दोनो एएसआई की मौत के मामले में पुलिस नें थाना सिटी में कत्ल व असलाह एक्ट सहित कई धाराओं के तहित मामला दर्ज कर लिया है।

इस हादसे में जान बचाने वाले पुलिस कर्मचारी राजविन्द्र सिंह के ब्यानो पर दर्ज मामले में पंजाब के ए कैटागरी केे गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर पुत्र भूपिंदर सिंह निवासी दशमेश नगर फिरोजपुर के इलावा उसके ही तीन साथी जिसमे बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी पुत्र गुरनाम सिंह निवासी मल्ला खुर्द मोगा,जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी सिविल अस्पताल रोड खरड व लुधियाना के गांव सहोली के रहने वाले दर्शन सिंह पुत्र प्रीतम सिंह का नाम शामिल है।

पुलिस नें दर्ज मामले के मुताबिक बीते कल शनिवार को हादसे में बाल बाल बचे पुलिस कर्मचारी राजविन्द्र सिंह नें जयपाल भुल्लर के पहचान लिया था जिसके आधार पर ही ये मामला दर्ज हुआ है। इसके साथ ही पुलिस नें जंहा चारो आरोपीयो की तस्वीरें जारी की है वही गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर की नई तस्वीरं जिसमें उसका हुलिया बदला हुआ है सामने आई है।

अक्सर ही क्लीन शेव रहते गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर नें सिर पर पगडी बांधी हुई है और दाडी भी रखी हुई है।पुलिस सूत्रो का कहना है कि चार दिन पहले दोराहा के पास सें पुलिस कर्मचारीयो से पिस्तौल छीनते वक्त गिरे आईडी कार्ड से ही गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का नया चेहरा सामने आया है।पुलिस विभाग अब इसी तस्वीर के सहारे गैंगस्टर व उसके बाकी साथीयो को पकडने के लिए रेड कर रहा है।


ट्रक पर लगा था जाली नंबर-

गैंगस्टरो की और से वारदात में इस्तेमाल ट्रक जिसपर 1609 नंबर लगाया था वो भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।पुलिस को गैंगस्टरो का ये ट्रक जगराओं मोगा रोड पर स्थित एक ढाबे के बाहर खडा बरामद हुआ है जंहा पर और भी कई ट्रक खडे थे।पुलिस की और से खुले छोडे गए ट्रक को जब बीती देर रात तक खंगाला गया तो उसमें से कुछ लोगो के कपडो के इलावा और कुछ भी पुलिस को नही मिला।जांच के दौरान ट्रक पर लगा नंबर 1609 भी जाली निकला है।पुलिस की और से इस मामले में जंहा ट्रक मालिक से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *