Two accused, including 450 intoxicating pills

450 नशीली गोलियां, 40 बोतल अवैध शराब सहित दो आरोपी काबू

Crime Punjab

जगराओं,(दिनेश शर्मा) : जिला देहात पुलिस द्वारा आज 450 नशीली गोलियां 40 बोतल अवैध शराब सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है थाना हठूर की इंचार्ज एसआई हर्षदीप कौर ने बताया कि एएसआई बहादुर सिंह,एएसआई जगजीत सिंह अपनी पुलिस पार्टी सहित हठूर के मुख्य चौक पर मौजूद थे तो सूचना मिली की आरोपी मनप्रीत सिंह जो की नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है ।

आज भी आरोपी चकर रोड पर पड़ते छप्पर के समीप खड़ा होकर अपने ग्राहकों को नशीली गोलियां बेच रहा है सूचना मिलने के उपरांत तुरंत छापेमारी की गई तो आरोपी मनप्रीत सिंह को काबू कर उससे 450 नशीली गोलियां बरामद की गई उन्होंने बताया कि आरोपी मनप्रीत सिंह पर थाना हठूर में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है ।


वहीं दूसरे मामले में थाना सिधवा बेट की पुलिस द्वारा बाइक सवार आरोपी से 40 बोतल अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की गई है । मामले की जानकारी देते थाना सिधवा बेट के एसआई करमजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी पुलिस पार्टी सहित गांव सफीपुरा से कच्चे रास्ते की तरफ होते हुए सतलुज दरिया किनारे की तरफ जा रहे थे । जब डरेन की पटरी पर पहुंचे तो सामने की तरफ से एक बाइक सवार नंबर पीबी 10 एफजी 9430 आ रहा था । जिसमें अपने मोटरसाइकिल के पीछे एक प्लास्टिक का थैला रखा हुआ था ।

लेकिन पुलिस पार्टी को आता देख आरोपी अपना बाइक पीछे वापस लेने लगा तो कच्चा रास्ता होने के चलते आरोपी का बाइक स्लिप हो गया और वह नीचे गिर गया उन्होंने बताया कि शक के आधार पर जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम कमलजीत सिंह उर्फ कमल बताया और उसके बाइक पर लदे प्लास्टिक के थैले की तलाशी ली गई तो बैग में से 40 बोतल अवैध शराब बरामद हुई उन्होंने बताया कि आरोपी कमलजीत सिंह उस कमल पर थाना सिधवा बेट में एक्साइज एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है ।

Total Page Visits: 56 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *