Two accused, including 100 liters of illicit liquor

100 लीटर अवैध लाहन एवं 60 बोतल अवैध शराब सहित 2 आरोपी काबू

Crime Punjab

जगराओं :-(दिनेश शर्मा) : देहात पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम दौरान थाना सिधवा वेट एवं थाना हठूर पुलिस द्वारा 100 लीटर अवैध वाहन एवं 7 बोतलें अवैध शराब सहित महिला सहित दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है । थाना हठूर पुलिस की इंचार्ज एस.आई अर्शदीप कौर ने बताया कि ए.एस.आई सुलखन सिंह अपने साथी कर्मचारियों सहित भम्मिपुरा चौक पर मौजूद थे तो मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी परमजीत सिंह उर्फ पम्मा अवैध शराब बेचने का धंधा करता है ।

सूचना के आधार पर गांव डल्ला में आरोपी परमजीत सिंह उर्फ पम्मा के घर पर छापेमारी की गई तो आरोपी के घर से 100 लीटर अवैध लाहन बरामद की गई है । उन्होंने बताया कि आरोपी पम्मा पर थाना हठूर में एक्साइज एक्ट अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है ।

जबकि दूसरे मामले में थाना सिधवा वेट के एएसआई तीरथ सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी पुलिस पार्टी सहित तिहाडा चौक पर मौजूद थे तो सूचना मिली की आरोपी महिला मंगो बाई सतलुज किनारे अपने घर में नाजायज शराब बेचने का धंधा करती है । सूचना के आधार पर तुरंत छापेमारी की गई तो आरोपी महिला मंगो बाई के घर से 60 बोतल अवैध शराब बरामद की गई । उन्होंने बताया कि आरोपी मांगो बाई पर थाना सिधवा वेट में एक्साइज एक्ट अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *