Traumatic accident: Mother and 12-year-old son killed in road

दर्दनाक हादसा : सड़क हादसे में माँ और 12 साल के बेटे की मौत बेटी गंभीर रूप से घायल

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कल शाम अमृतसर हाई वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे आल्टो कार में सवार 40,वर्षीय कंप्यूटर टीचर अपने बेटे और बेटी को घूमने ले जा रही थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। बुधवार शाम लगभग सात बजे जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग करतारपुर के पास स्थित व्हाइट स्पाट होटल के पास आल्टो और कैंटर की टक्कर हो गई। टक्कर में आल्टो में सवार कंप्यूटर टीचर महिला अमनदीप कौर और उसके बेटे तेजस की मौत हो गई। जबकि उसकी आठ साल की बेटी सीरत को काफी चोटें आई और बाल-बाल बच गई। दुर्घटना में जहां कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कैंटर चालक कैंटर लेकर मौके से फरार हो गया।
थाना करतारपुर में तैनात एएसआई गुरदीप सिंह ने बताया कि उन्हें बुधवार को शाम करीब 7:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए हैं। उन्होंने तीनों को एंबुलेंस में दयालपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। अमनदीप और जसकरण को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया जबकि सीरत को जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने अमनदीप कौर के पति नवनीत कुमार को घटना की जानकारी दी।
आरोपी है फरार :
ASI गुरदीप सिंह ने बताया कि परिवार देर रात तक सदमे में होने के कारण बयान दर्ज नहीं हो पाए। थाना करतारपुर के SHO राजीव कुमार ने बताया कि अमनदीप कौर सूर्या एंक्लेव घर से अमृतसर की ओर किसी काम से जा रही थी। जालंधर-अमृतसर हाईवे पर करतारपुर पास पहुंची तो रोड साइड पर खड़े सरिये से लदे ट्रक के पीछे से उनकी कार जा टकराई। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था।

सूर्या एंक्लेव जालंधर निवासी अमनदीप कौर पत्नी नवनीत अपने 11 वर्षीय बेटे तेजस एवं आठ वर्षीय सीरत को लेकर अपनी आल्टो में घुमाने के लिए जालंधर से दयालपुर की तरफ जा रही थी। करतारपुर से गुजरने के बाद व्हाइट स्पाट होटल के पास जाकर कार कैंटर के पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही अमनदीप कौर और उसके बेटे तेजस की मौत हो गई जबकि बेटी सीरत बाल-बाल बच गई।
अमनदीप, तेजस और सीरत को राहगीर अपने गाड़ी में डालकर दयालपुर स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां डाक्टरों ने अमनदीप और तेजस को मृत घोषित कर दिया जबकि सीरत का प्राथमिक उपचार किया गया। इस संबंध में एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि दुर्घटना की खबर सुनते ही घटनास्थल पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार कैंटर से टकराई है और कैंटर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है, उसको पकड़ने के लिए कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *