There was an uproar in the main market

भेद भरे हलातों में लिफाफा मिलने से मुख्य बजार में मचा हड़कंप

Latest Punjab

जगराओं:- (दिनेश शर्मा) : के स्थानीय नलकियां वाले चौक के नजदीक रिठा मोहल्ला के बाहर सुबह के वक्त उस समय हड़कंप मच गया जब आसपास के दुकानदारों का ध्यान अपनी दुकानों की सफाई करते वक्त मोहल्ले के बाहर पड़े एक लिफाफे पर गया । लिफाफे को गौर से देखा तो उस लिफाफे से खून की कुछ बूंदे बाहर निकल रही थी । जिसे देखकर आसपास के दुकानदार घबरा गए और यह बात पूरे बजार में जंगल की आग की तरह फैल गई । और मौके पर मौजूद लोग द्वारा भेद भरे हलातों में मिले उस लिफाफे को देखकर अपने-अपने क्यास लगाने लगे ।

इस घटनाक्रम को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया मौके पर खडे ज्यादातर लोगों में यह चर्चा चल रही थी कि हो ना हो इस लिफाफे में किसी बच्चे का भ्रूण हो सकता है । इस घटना की जानकारी बजार के दुकानदारों द्वारा थाना सिटी पुलिस को दी गई । जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी ।

लेकिन लिफाफे में कुछ ना मिलने के कारण एक बार तो पुलिस बैरंग वापस लौट गई परंतु कुछ ही देर के बाद पुलिस फिर दूसरी बार मौके पर पहुंची और एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर को बुलवाकर उस आपत्तिजनक लिफाफे की फिर से जांच करवाई गई । लिफाफे की जांच कर मौके पर पहुंचे डॉक्टर ने बताया कि इस लिफाफे में किसी बच्चे का भ्रूण तो नहीं है , लेकिन इसमें किसी औरत के मंथली पीरियड के बाद का ब्लड कॉटन एवं ब्लड साफ करने के लिए इस्तेमाल किया गया कपड़ा आदि है ।

यह भी हो सकता है कि किसी लड़की या औरत को बच्चा गिराने की किट खिलाई गई हो घटनाक्रम पर मौके पर पहुंचे थाना सिटी जगराओं के एस.आई राजिंदर सिंह,एएसआई बलराज सिंह एवं एएसआई कुलदीप सिंह ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि जब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस की तरफ से तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से एक बार पहले भी आकर इस लिफाफे की जांच की गई थी । लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए एक बार फिर पुलिस की तरफ से प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर को बुला कर लिफाफे की गंभीरता से जांच करवाई गई है ।उन्होंने बताया कि भेद भरे हलातों में मिले इस लिफाफे से पुलिस को ऐतराज जनक कुछ भी नहीं मिला है लेकिन फिर भी इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की तरफ से इस लिफाफे की सिविल अस्पताल जगराओं की मेडिकल टीम से जांच करवाई जाएगी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *