The terror of unscrupulous thieves

नाइट कर्फ्यू में भी बेखौफ चोरों का आतंक जारी

Crime Punjab

शहर के मुख्य चौक में पत्रकार की दुकान में सेंधमारी कर उड़ाई नकदी और जरूरी सामान


जगराओं,(दिनेश शर्मा) : पंजाब सरकार द्वारा लगाया गया नाइट कर्फ्यू लगातार दुकानदारों पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है सरकार द्वारा लगाये नाइट कर्फ्यू दौरान शहर के विभिन्न इलाकों से आए दिन चोरी की घटनाओं का दौर जारी है । ऐसी ही घटना स्थानीय अड्डा रायकोट के मुख्य चौक पर स्थित जगराओं के सीनियर पत्रकार हरविंदर सिंह सग्गू की मेडिकल शॉप से सामने आई है । जहां दो अज्ञात चोरों द्वारा दुकान की छत से सेंधमारी कर ₹20000 के करीब की नकदी एवं जरूरी सामान चुराने का मामला सामने आया है ।

मामले की जानकारी देते पत्रकार हरविंदर सिंह सग्गू ने बताया कि आज शनिवार की सुबह जब उन्होंने दुकान खोली तो देखा कि दुकान की लाइटें और ऐ.सी चल रहा था शक होने पर मैं सीधा दुकान की छत पर पहुंचा देखा तो दुकान की छत पर लगा दरवाजा टूटा हुआ था । जब नीचे आकर दुकान के अंदर पूरी जांच करते हुए गल्ला खोलकर देखा तो गल्ले में पड़ी ₹20000 की नगदी और दुकान के लॉकर में पड़ी 3 पेन ड्राइव जिनमें कोर्ट केसो संबंधी पूरा रिकॉर्ड मौजूद था । और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी गायब थी ।

उनके मुताबिक जब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि मार्केट में ही तीन चार दुकानें छोड़कर एक किराना की दुकान की दीवार से अज्ञात चोर छत पर चढ़े और सभी दुकानों की छत को पार करते हुए मेरी दुकान के ऊपर कमरे पर पहुंच कर दरवाजा तोड़ घटना को अंजाम दिया । उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात चोर मेरी दुकान के साथ लगते बस स्टैंड की छत के साथ सटे हुए बिजली के खंभे से लटक कर नीचे उतर कर फरार हुए और दोनों अज्ञात चोरों के मुंह ढके हुए थे ।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी थाना सिटी में दे दी गई है घटना की जानकारी के बाद थाना सिटी के एसएचओ एसआई गगनप्रीत सिंह और रजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया एसएचओ गगनप्रीत सिंह के मुताबिक आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात चोरों की तस्वीरें साफ नजर नहीं आ रही हैं परंतु जगराओं पुलिस प्रशासन द्वारा मुख्य चौक में लगाए सीसीटीवी कैमरों की जांच पुलिस लाइन के कंट्रोल रूम में की जाएगी और आरोपी जल्द ही पुलिस हिरासत में होंगे ।

Total Page Visits: 139 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *