Surrey market was

सरे बाजार हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच

Crime Punjab

तलवारों से काट नौजवान को साथ अगवा कर ले गए आरोपी
थाना सिटी से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई घटना

जगराओं, (दिनेश) : थाना सिटी से महज 500 मीटर की दूरी पर शहर के मुख्य अनारकली बाजार में आज सरे बाजार गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला जहां तीन बुलेट मोटरसाइकिल सवार तलवारों से लैस आरोपियों द्वारा कपड़े की दुकान पर काम करने वाले एक नाबालिग नौजवान को आरोपी तलवारों से वार करते हुए कपड़े फाड़ कर अपने साथ उठाकर ले गए।

जिससे बाजार के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई और दुकानदार अपनी दुकानें छोड़ बाहर आ गए हैरानी की बात यह रही कि मौके पर मौजूद लोगों और दुकानदारों द्वारा नौजवान को आरोपियों के चंगुल से बचाने की बजाय मूकदर्शक बन देखते रहे और मौके पर मौजूद कई लोग वीडियो बनाते नजर आए।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना आज दोपहर 1:00 बजे के करीब की है जब तीन बुलेट मोटरसाइकिल सवार हाथों में तलवारें ले शहर के मुख्य अनारकली बाजार की एक कपड़े की दुकान वाहिया क्लॉथ हाउस पर काम करने वाले नाबालिग नौजवान सचिन कुमार को उसकी दुकान से निकाल तलवारों से वार करते हुए जख्मी कर अपने साथ ही बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए जबकि उनका एक साथी मौके से पैदल उनके पीछे चला गया।गौरतलब है कि कुछ समय बाद घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। और लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन के साथ-साथ आरोपियों को भी कोसा गया।

घटना के 1 घंटा बीत जाने के बाद घायल अवस्था में नौजवान नई दाना मंडी में पड़ा मिला जिसकी जानकारी पुलिस को मिलते थाना सिटी के पुलिस कर्मचारियों द्वारा जख्मी नौजवान को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मौके पर पहुंचे डीएसपी सिटी जितेंद्र जीत सिंह ने बताया कि जख्मी हुए नौजवान के अभी बयान दर्ज करने बाकी है उन्होंने बताया कि जख्मी हुए नौजवान के पिता के मुताबिक हमला करने वाले लड़के उनके मोहल्ले के ही रहने वाले हैं और पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो और बाजार में लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *