Silence on city

लॉकडाउन के चलते शहर की सड़कों पर पसरा सन्नाटा

Latest Punjab

बेशक दुकानें तो रही बंद लेकिन शराब के ठेके आम दिनों की तरह खुले

जगराओं:(दिनेश शर्मा) : पंजाब में बढ़ते कोरोना प्रकोप को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा रविवार के दिन लॉकडाउन लगाए जाने के आदेशों का प्रभाव शहर के बाजारों में देखने को मिला । लॉकडाउन दौरान दुकानदारों ने अपने कारोबार बंद रख लॉकडाउन को अपना समर्थन दिया वहीं दूसरी तरफ शहर में शराब के ठेके आम दिनों की तरह खुले रहे अगर शहर के मुख्य बाजारों का हाल देखा जाए तो शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा नजर आ रहा था ।

मात्र इक्का-दुक्का लोग ही सड़कों पर देखने को मिले शहर के मुख्य बाजारों के इलावा गली मोहल्लों में पडने वाली दुकानें भी दुकानदारों द्वारा पूर्ण तौर पर दुकानें बंद रखी गई । लॉकडाउन दौरान भले ही पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के बाजार और गलियों में सुबह के वक्त पुलिस प्रशासन के अधिकारी अपनी गाड़ियों में बैठ शहर में फ्लैग मार्च करते नजर आए ।

परंतु जैसे जैसे दिन ढलता गया वैसे वैसे ही बाजारों में पुलिस अधिकारियों के अलावा पुलिस कर्मचारी भी शहर की सड़कों पर दिखाई नहीं दिए । परंतु लोगों ने खुद अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का पूरी तरह पालन किया और सभी दुकानदारों ने अपने अपने कारोबार पूर्ण तौर पर बंद रखें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *