SHO Arshdeep Kaur of Hathur police station

मामले की जानकारी देती थाना हठूर की एसएचओ अर्शदीप कौर

Crime Punjab

एसएचओ हठूर ने दी नशा तस्करों को चेतावनी

जगराओं,(दिनेश शर्मा) : जिला देहात के अंतर्गत पडते थाना हठूर की पुलिस द्वारा 600 नशीली गोलियों सहित एक महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । इस संबंधी जानकारी देते थाना हठूर की इंचार्ज एसआई अर्शदीप कौर ने बताया कि रशपाल सिंह और कुलदीप कुमार अपनी गश्त दौरान चकर रोड नजदीक टी पॉइंट पर मौजूद थे । तो सूचना मिली कि आरोपी महिला चरणजीत कौर उर्फ चरनो नशीली गोलियां बेचने का धंधा करती है और आज वह चकर रोड पर पुल के पास खड़ी अपने ग्राहकों का इंतजार कर रही है ।

सूचना के आधार पर तुरंत छापेमारी दौरान आरोपी महिला को काबू की किया गया और तलाशी दौरान महिला से 600 नशीली गोलियां बरामद की गई । उन्होंने बताया कि आरोपी महिला पर थाना हजूर में एनडीपीएस एक्ट अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है ।

साथ ही थाना इंचार्ज अर्शदीप कौर ने फोन पर बातचीत दौरान बताया कि हठूर इलाके में अवैध शराब का धंधा करने वाले नशा तस्कर और समाज विरोधी तत्वों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा और इनके खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी । उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नशा बेचने वाले तस्कर या तो इलाका छोड़ दे या फिर अपना काम छोड़ दें वरना उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी । साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ हठूर पुलिस द्वारा मुहिम लगातार जारी रहेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *