See the effect of Bharat Bandh also seen in Amritsar,

अमृतसर में भी दिखा भारत बंद का असर देखिये लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो

Latest Punjab

अमृतसर ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानो को आज दिल्ली बॉर्डर की सीमाओं पर चार महीने से ज्यादा हो चुके है लेकिन सरकार और किसानों के बीच बात बनती कहीं भी नज़र नहीं आ रही है। कृषि कानूनों के विरोध में ही आज यनि 26,मार्च को किसानों ने सम्पूर्ण भारत में भारत बंद का एलान किया है। जिसका सभी ने तहे दिल से स्वागत किया है।\

अमृतसर : बंद मार्केट

भारत बंद का असर अमृतसर में भी देखने को मिला यहां सारी मार्किट और काम धंधे बंद कर दिए गए सिर्फ और सिर्फ किसानों के समर्थन में भारत बंद में पूरा सहयोग देने के लिए। बिना वजह लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है जिसको कोई जरूरी काम है वही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। बाकि सब लोग अपने अपने घरो में बैठे हैं।

अमृतसर : भारत बंद का असर

पोलिस भी जगह जगह बैठी हुई है ताकि कोई शरारती तत्व कोई कोई शरारत न करे। आपको बता दे की इस जन आंदोलन में सभी ने अपनी दुकाने ,बसें ,ट्रक अपने बिज़नेस बंद करके सिर्फ आज इस जन आंदोलन में अपना योगदान दे रहे हैं।


जिन लोगो को कोई जरूरी काम है वही लगो घरों से बाहर निकल रहे है और जो बिना वजह सड़कों पर घूम रहे है पुलिस उनको वापिस भेज रही है। किसान भी जगह जगह मोर्चा डाल के बैठे हुए है और कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं।
किसान संगठन अभी भी अपनी मांगो पर अड़े हुए है।

Total Page Visits: 128 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *