Rumor: The timing of night curfew in Jalandhar

अफवाह : जालंधर में नाईट कर्फूय का बदला गया समय , ऐसी अफवाहों पर DC, ने सप्षट की निति

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : जालंधर के लोगो में कुछ दिनों से एक अफवाह फैलाई जा रही है की नाईट कर्फूय का समय बदल दिया गया है। और ऐसी अफवाहों से लोगो में अफरा तफरी मची हुई है। संध्या के समय लोगो की इतनी भीड़ जुटने लग पड़ी है की जल्दी से जल्दी 7, बजे से पहले घर पहुंच जाये। लेकिन अब कर्फ्यू का समय बदलकर रात 9 बजे से 7 बजे करने की अफवाहों को लेकर जिला प्रशासन ने स्थिति स्पष्ट कर दी है। रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक ही कर्फ्यू लगाया जाएगा।
डीसी घनश्याम थोरी ने किसी भी तरह की अफवाह की तरफ ध्यान न देने की अपील करते हुए किसी भी तरह का गलत प्रचार करने वालों को चेतावनी दी है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट मीडिया पर नाइट कर्फ्यू के समय परिवर्तन को लेकर प्रचार किया जा रहा है
जिसे लेकर लोगों में भी सही समय को लेकर असमंजस है।

वायरल वीडियो : जिसे देख के लोग है असमंजस में

पिछले साल की है ये वीडियो लोगो को गुमराह करने के लिए कुछ शरारती तत्व कर रहे है अब इसका इस्तेमाल

आपको बता दे की पिछले वर्ष के हिसाब से ये वीडियो बिलकुल सही है लेकिन अभी ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद लोग असमंजस में है की सच में नाईट कर्फूय रात के 7, बजे से लग गया है। लेकिन आपको बता दे की ऐसा कुछ नहीं है कर्फूय का समय रात 9, बजे से ही रहेगा।
लोगों के असमंजस को दूर करते हुए शुक्रवार को डीसी ने स्पष्ट किया है कि जालंधर में नाइट कर्फ्यू के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है और कर्फ्यू रात 9
बजे से सुबह पांच बजे तक ही लगाया गया है। डीसी ने लोगों से अपील की कि किसी भी तरह की अफवाहों में न आएं । इसके साथ ही डीसी ने अफवाह फैलाने वालों को भी चेतावनी दी है।
एक पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लोग अभी की मान रहे है। आपको बता दे की वो पिछले वर्ष की वीडियो थी जब रात्रि कर्फूय का समय 7, बजे का किया गया था लेकिन अभी वो वीडियो वायरल हो रही है जिसे लेकर लोग असमंजस में थे। लेकिन DC घनश्याम थोरी ने इन सारी अफवाहों को दरकिनार करते हुए लोगो की दुविधा दूर की है।

Total Page Visits: 140 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *