Private buses adopted this tactic

सरकारी बसों को चुनौती देने के लिए प्राइवेट बसों ने अपनाई ये तरकीब

Latest Punjab

पंजाब (पंजाब 365 न्यूज़ ) : सरकार ने 1, अप्रैल से सरकारी बसों में महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री क्या की प्राइवेट बस वालों ने भी ऑफर की भरमार कर दी। अब तो यात्री भी कश्मकश में होने लग गए होंगे की किस बस में सगर किया जाये और किस में नहीं। कहीं दो यात्रियों के साथ एक यात्री फ्री तो कहीं एक के साथ एक फ्री। कहीं पर 50 रुपए तक की किराये में छूट दी जा रही है। कुल मिलाकर फायदा यात्रियों को ही हो रहा है।
यहाँ मिल रही है ऑफर :
पठानकोट, मोगा, जालंधर और बठिंडा जैसे शहरों के बस स्टैंडों में फिलहाल प्राइवेट बसों में ये ऑफर दिए जा रहे हैं। जालंधर बस स्टैंड पर बटाला-गुरदासपुर एक के साथ एक फ्री की आवाजें लगा रहे कंडक्टर ने कहा कि कैप्टन साहब ने महिलाओं को खुश करने के चक्कर में हमारी मुश्किल बढ़ा दी है। मुफ्त और ऑफर आने से कई रूटों में महिला यात्रियों की संख्या तीन गुना तक बढ़ गई है। महिलाओं का कहना है कि सरकार के एक फैसले ने हमारा सफर आसान कर दिया है। प्राइवेट बस ऑपरेटरों ने कहा कि मुख्यमंत्री के फैसले के बाद से हमारे लिए सवारी ढूंढना मुश्किल हो गया है।
प्राइवेट बस चालकों का मानना है की खाली बस ले जाने से अच्छा है की कुछ तो सवारी हो बस में। हालत को देखकर ही ये ऑफर दिए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *