Pradhan Rana in action mode as soon as

नगर परिषद प्रधान पद संभालते ही एक्शन मोड में प्रधान राणा

Latest Punjab

पार्षदों संग खुद सड़क पर उतर वार्डो से उठाया कूड़ा

जगरांव, (दिनेश) : कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू द्वारा नगर नगर परिषद प्रधान जितेंद्र पाल राणा की ताजपोशी कर उन्हें उन्हें प्रधान की कुर्सी पर बिठाया गया और और मंत्री आशु के वापस जाने के बाद प्रधान राणा एक्शन मूड में नजर आए । प्रधान राणा द्वारा शहर में सफाई सेवकों द्वारा की जा रही हड़ताल के चलते शहर में कूड़े की लिफ्टिंग न होने से लोगों को आ रही भारी परेशानी को देखते हुए आज खुद पार्षदों को साथ लेकर शहर के वार्डो में निकले और गली मौहल्लों के इलावा लोगों के घरों से कूड़ा उठवा गाड़ी में डाला।

गौरतलब है कि पिछले लगातार 7 दिनों से सफाई सेवकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के चलते शहर में साफ सफाई व्यवस्था पूरी तरह ठप और गली मोहल्लों से कूड़े की लिफ्टिंग न होने से शहर की हालत बद से बदतर होती जा रही थी । ऐसे में प्रधान राणा द्वारा शहर के लोगों को आ रही परेशानी के चलते यह कदम उठाना पड़ा ।

प्रधान राणा द्वारा वार्ड नंबर 12 में पहुंच पार्षद हिमांशु मलिक,अमन कपूर बॉबी एवं विक्रम जस्सी साथ लेकर गली मोहल्लों के साथ-साथ सड़कों पर बिखरे पड़े कूड़े को उठा गाड़ी में डाला गया और नगर परिषद द्वारा बनाए गए कूड़े के डंप तक पहुंचाया गया । प्रधान राणा द्वारा उठाए गए इस कदम से शहर के लोगों ने चैन की सांस ली और मौके पर मौजूद लोगों द्वारा प्रधान राणा के साथ-साथ पार्षदों की प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद भी दिया । इस मौके प्रधान राणा ने बताया कि सफाई सेवकों की हड़ताल के चलते शहर के हालात काफी खराब हो रहे थे । मैंने खुद हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मियों से कई बार बैठकर की परंतु सफाई सेवक अपनी मांगों पर अड़े रहे ।

उन्होंने बताया कि मेरी कोशिश रहेगी कि सफाई सेवकों के साथ बातचीत कर जल्द से जल्द हड़ताल को खत्म किया जाए लेकिन इसके बावजूद भी सफाई सेवकों द्वारा अपनी हड़ताल वापस नहीं ली गई तो वह शहर के 23 वार्डों में शेड्यूल बना कर हर वार्ड के पार्षद को साथ लेकर खुद गली मोहल्लों की सफाई करवाएंगे और लोगों के घरों के इलावा बाजारों और चौराहों पर पड़े कूड़े को खुद उठाएंगे । इस मौके प्रधान राणा नहीं लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप अपने घरों एवं दुकानों का कूड़ा सड़कों एवं चौराहों पर ना फेंककर अपने घरों में ही रखें । मैं विश्वास दिलाता हूं आपके घर एवं दुकान में रखे कूड़े की लिफ्टिंग सुनिश्चित करवाई जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *