Pradhan Rana himself drove a tractor,

खुद ट्रैक्टर चला प्रधान राणा ने पार्षदों संग की शहर को सेनेटाइज करने की शुरुआत

Latest Punjab

जगराओं,(दिनेश) : नगर कौंसिल के प्रधान जितेंद्र पाल राणा ने रस्मी तौर पर अपना कार्यभार नहीं संभाला है लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रभाव और शहर के लोगों को कोरोना महामारी से बचाव हेतु आज खुद ट्रैक्टर चला पार्षदों संग शहर की सड़कों पर निकल शहर को सैनिटाइज करवाने की शुरुआत की गई।

प्रधान राणा ने खुद ट्रैक्टर चलाने की कमान संभाली और पार्षदों को संग बिठाकर टैंकर के जरिए शहर के बाहरी इलाकों को सैनिटाइज करवाया गया प्रधान राणा ने बताया कि कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रभाव और शहर में कोरोना मरीजो की लगातार हो रही वृद्धि से पैदा हो रहे डर को दूर करने के लिए वह खुद आज फील्ड में उतरे और कौंसिल के पार्षदों को संग लेकर सारे शहर को सैनिटाइज करवाया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि आज टैंकर के जरिए शहर के बाहरी इलाकों को सैनिटाइज किया गया है शहर के अंदरूनी बाजारों और गलियों में भी आने वाले दिनों में सैनिटाइज की प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा । उन्होंने शहर के लोगों से अपील की कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतो का पालन करें और प्रशासन के साथ अपना सहयोग दे । इस मौके प्रधान राणा के साथ पार्षद कामरेड रविंदर पाल सिंह हिमांशु मालिक विक्रम जस्सी अमन कपूर बॉबी संजीव कक्कड़ रोहित गोयल सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल कुमार आदि हाजिर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *