Powercom's office under siege

घेरे में पावरकॉम के दफ्तर : POWER CUT ने किया किसानो को परेशान

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : पावर कट ने यहां आम इंसान को बहुत परेशान किय है इन पावर कट ने किसानो की भी नींदे उड़ा दी है। पुरे शहर में एक साथ कई – कई घंटो का कट लगाया जा रहा है जिस से इतनी गर्मी में लोगो का जीना दुश्वार किया हुआ है।पंजाब में बिजली कटों को लेकर मचे हाहाकार में अब किसान भी भड़क गए हैं। धान की बुवाई के लिए कैप्टन सरकार की घोषणा के मुताबिक 8 घंटे निर्विघ्न बिजली नहीं मिल रही।

इसे देखते हुए किसान-मजदूर संघर्ष कमेटी ने पावरकॉम के जालंधर मुख्यालय ‘शक्ति सदन’ के बाहर धरना लगा दिया है। वहां पर लंगर भी शुरू कर दिया गया है। किसानों के आने का पता चलते ही वहां पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर भी पहुंच गए हैं। पावरकॉम अफसरों ने मेन गेट बंद करवाकर वहां पर पुलिस तैनात कर दी गई है। जिससे माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।


वादे से मुकरी पंजाब सरकार :
किसान-मजदूर संघर्ष कमेटी के प्रधान सलविंदर सिंह जानियां ने कहा कि पंजाब सरकार ने खुद ही वादा किया था लेकिन उसके बावजूद किसानों को बिजली नहीं दी जा रही। उन्होंने कहा कि जब तक पावरकॉम के चीफ इंजीनियर आकर किसानों को इसका भरोसा नहीं देते, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि धान की बुवाई के लिए किसानों को बिजली की जरूरत होगी। इसके बारे में सरकार व पावरकॉम के अफसरों को पता था, फिर भी इसका कोई बंदोबस्त नहीं किया गया। किसान पहले ही परेशान हैं और अब बिजली नहीं मिलने से दिक्कत और बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *