PUNJAB NEWS : खेल -खेल में हुआ दर्दनाक हादसा

Punjab

लुधियाना (पंजाब 365 न्यूज़) :  आपने कभी सोचा है की अगर खेलते -खेलते किसी की जान चली जाये तो कैसा महसूस होगा। ऐसा ही एक मामला पंजाब के लुधियाना में देखने को मिला यहां पतंग उड़ाते समय ये हादसा सामने आया। यह हादसा बिहार   के दरभंगा जिले  से आये एक मज़दूर परिवार पर  बरसा है। जो की लुधियाना में मज़दूरी  करते हैं।

 यह हादसा तब हुआ जब बड़ी बहन पतंग पकड़ने की कोशिश करने लगी जो लड़की पतंग  पकड़ रही थी उसकी गोद में ढाई साल की बहन को उठाया हुआ था , लड़की पतंग पकड़ने के लिए जैसे ही भागी ढाई साल की बहन हाथों से छूट गयी और तीन मंज़िला घर से निचे जा गिरी।   बच्ची को गंभीर हालत में सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया , लेकिन हालत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टरों ने उसे चंडीगढ़ (pgi) रेफेर कर दिया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्ची की मौत हो गयी। अस्पताल वालों ने हादसे की जानकारी थाना डीवी (n03) की पुलिस को दे दी है।

बची की माँ ने बताया की कश्मीर नगर क्षेत्र में किराये पर रहती है।  उसकी तीन बेटियन हैं , पति मज़दूरी करते है।  बच्ची की माँ ने बताया की बड़ी बेटी छोटी बहन को लेकर तीसरी मंज़िल पर खेल रही थी ,  माँ बेटिओं को छत पर छोड़कर पानी लेने निचे आयी थी , लेकिन जब वो पानी लेने निचे आयी तो उसने गली में भीड़ इकट्ठी देखि जब उसने आगे जाकर देखा तो उसकी ही छोटी बेटी वहां खून से लहूलुहान पड़ी थी।  वहां से उठाकर वो फौरन बेटी को अस्पताल ले गयी लेकिन रास्ते में ही बेटी की मौत हो गयी।

Total Page Visits: 50 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *