NGOs and journalists should cooperate with the police to

कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप से आम लोगों को जागरूक करने में NGO और पत्रकार करे पुलिस का सहयोग (SSP देहाती)

Latest Punjab

जगराओं:- (दिनेश शर्मा/ज्ञानदेव बेरी) : पंजाब में कोविड-19 की दूसरी लहर के बढ़ रहे प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए यहां पंजाब सरकार द्वारा नए नए दिशानिर्देश जारी करने शुरू कर दिए गए हैं ताकी पंजाब में लगातार बढ़ रहे कोविड-19 के इस प्रकोप से आम लोगों को सुरक्षित रखा जा सके । इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार की तरफ से पिछले दिनों 11 जिलों में नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव करते हुए रात के 9:00 बजे से सुबह के 5:00 बजे तक का कर दिया था । पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों के तहत ही आज पंजाब पुरुष लुधियाना देहाती के एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल आईपीएस की तरफ से सुबह 10:00 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन पुलिस लाइन जगराओं में किया गया ।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी देहाती की तरफ से पत्रकारों के साथ-साथ जगराओं शहर की सभी एनजीओ को भी बुलाया गया और उनके साथ कोविड-19 के इस बढ़ रहे प्रकोप से आम लोगों की सुरक्षा के लिए उठाए जाने वाले पुख्ता प्रबंधों के बारे में विचार विमर्श किया गया । ताकि पुलिस के साथ एनजीओ और पत्रकार एक साथ मिलकर लगातार बढ़ रहे कोविड-19 के इस खतरे से आम लोगों को जागरूक कर सके और शहर के लोगों को इस जानलेवा महामारी से बचाया जा सके ।

उन्होंने एनजीओ और पत्रकारों से यह अपील की कि वह अपने आसपास रहने वाले आम लोगों को कोविड-19 के इस जानलेवा वायरस से जागरूक करें और उन्हें मास्क लगाने सामाजिक दूरी का ध्यान रखने और बिना काम के घरों से ना निकलने के लिए जागरूक भी करें ।

उन्होंने कहा कि सभी के साथ एवं सहयोग से ही एक साथ मिलकर इस जानलेवा महामारी से अपने आपको अपने परिवार को अपने आसपास अपने शहर एवं अपने राज्य को बचाया जा सकता है इस समय प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी एनजीओ एवं पत्रकारों ने एसपी देहाती की इस अपील का स्वागत किया और पुलिस विभाग की हर संभव मदद करने का भरोसा भी दिया|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *