Minor victim five months pregnant

सौतले बाप की और से महीनो किए गए बलात्कार के बाद नाबालिग पीड़िता पांच महीने की गर्भवती

Crime Punjab

चाईल्ड हैल्पलाईन पर गांव से किसी अज्ञात की और से की गई शिकायत के बाद खुला भेद


हैल्पलाईन कोआडीनेटर के ब्यानो पर पुलिस नें थाना हठूर में दर्ज किया बलात्कार का मामला


पहले गांव में कई लोग मामला दबाने के प्रयास में जुटे थे,पुलिस करवाएगी पीड़िता की मैडीकल जांच

जगराओं,(दिनेश शर्मा) : थाना हठूर के अन्र्तगत पडते गांव में सौतले पिता ही और से ही नाबलिग बेटी के साथ कई महीनो से बलात्कार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित बेटी बाप की और से लगातार किए जा रहे बलात्कार के बाद अब पांच महीने की गर्भवती हो गई है जिसके बाद पुलिस नें थाना हठूर में सौतेले बाप पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

ये सारा मामला चाईल्ड हैल्पलाईन पंजाब की और से जारी किए गए नंबर पर आई अज्ञात की शिकायत के बाद सामने आया जिसके बाद शुक्रवार को जांच के लिए चाईल्ड हैल्पलाईन की टीम गांव में पहुंची थी। टीम की और से गांव में पहुंचने के बाद पहले तो गांव के कई लोग मामले को उलझाते हुए सारा मामला दबाने में लगे रहे पंरतु चाईल्ड हैल्पलाईन के सदस्यो की और से इसकी शिकायत तुंरत थाना हठूर में दी गई जिसके बाद चाईल्ड हैल्पलाईन की ही कोआडीनेटर ममता के ब्यानो पर पुलिस नें सौतेले पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया।

मामले दर्ज होने के बाद पुलिस अब शनीवार को पीडीत लडकी का मैडीकल भी सिविल अस्पताल जगराओं या हठूर से करवाएगी।मिली जानकारी के मुताबिक जिस पीडीत के साथ कई महीनो तक बलात्कार होता रहा है उसकी मंा की ये दूसरी शादी है। पहली शादी से उस महिला के तीन बेटीया थी जिसमें दो को वो मायके छोड आई थी से एक की शादी भी कर दी गई थी जबकि एक बेटी छोटी होने के कारण वो 2011 में हुई शादी के समय उसे अपने साथ ही नए ससुराल ले आई थी।

थाना हठूर की एसएचओ मैडम अर्शदीप कौर गरेवाल नें मामले नें पुष्टी करते हुए बताया कि उन्होने कोआडीनेटर ममता के ब्यानो पर सौतेले पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।उन्होने कहा कि पुलिस पीड़ित लडकी का मैडीकल करवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *