Lappy Shah shocked but skeptical youth threw two wireless handsets

लप्पे शाह चौंक पर शक्की नौजवानो नें फैंके दो वायरलैस हैंडसैट ,दहशत में आए मुहल्ले के लोगो का लगा जमावडा,पुलिस नें लिए कब्जे में

Latest Punjab

जगराओं,( बेरी-दिनेश) : अक्सर ही पुुलिस की और से एक दूसरे के साथ जानकारी सांझे करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले वायरलैस हैंडसैट मंगलवार को स्थानीय लप्पे शाह चौंक के पास गिरे मिलें।आस पास के सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर मालूम पडा कि देर रात करीब साढे नौ बजे मोटरसाईकिल सवार दो नौजवान चौंक खाली होने के चलते वहा पर दो वायरलैस हैंडसैंट फैंक कर गए है।

फोटो:- लप्पेशाह चौंक में पडे दोनो वायरलैंस हैंडसैंटस

चौंक में पडे हैंडसैंट और उसमे जगती लाल लाईटे व आ रही उंची आवाजो से आस पास के मुहल्ले के लोगो में हंडकप मच गया। पहले तो किसी को कुछ भी समझ नही आया पंरतु बाद में कुछ लोगो की और से इसे रास्ते से उठाकर चौंक के एक तरफ रख दिया गया। अभी वहा पर लगे लोगो के जमावडे में कई तरह की चर्चाए ही थी कि इन हैंडसैंटो की जानकारी पुलिस के आला अधिकारीयो तक भी पहुंच गई जिसके बाद मौके पर थाना सिटी सें एएसआई कुलदीप सिंह पहुंचें।

पुलिस नें दोनो ही हैंडसैंट अपने कब्जे में ले लिए है और एएसआई दोनो हैंडसैंटो को लेकर वापिस थाने चले गए।मौके पर मौजुद लोगो में शामिल विनोद कुमार,शशी अग्रवाल,रमेश कुमार,संजीव कुमार नें बताया कि शुरुआती नजर में तो ये दोनो वायरलैस हैंडसैंट पुलिस की और से इस्तेमाल किए जाने वाले हैंडसैंट जैसे ही लगते थे।

फोटो:- मौके पर लगा लोगो का जमावडा व मौजुद पुलिस के अधिकारी

उन्होने बताया कि हो सकता है कि नौजवानो नें किसी घर में चोरी या किसी व्यकित से लूट की वारदात को अंजाम दिया हो जिससे दोनोौ वायरलैंस हैंडसैंट नौजवानो तक पहुंचे और बाद में पकडे जाने के डर सें दोनो नौजवानो नेे वो वायर लैंस हैंडसैंट लप्पेशाह चौंक में दरगाह के आगे फंैंक दिए।लोगो नें बताया कि वो पहली नजर में तो काफी डर गए थें क्योकि वायरलैंस हैंडसैंट में से तरह तरह की आवाजे आ रही थी।यहा वर्णणनीय है कि ज्यादातर शहर में पीसीआर कर्मचारी ही इस तरह से वायरलैंस हैंडसैट का इस्तेमाल करते है जिनका कन्ट्रोल रुम पुलिस लाईन में बनाया होता है।पुलिस लाईन से जारी सूचना एक साथ सभी वायरलैंस हैंडसैंैटस पर पहुंचती है और पुलिस की और से ये काफी पुराना संदेशवाहक है।अभी ये जांच का विषय है कि बरामद वायरलैंस हैंडसैंटस सरकारी है या किसी प्राइवेट व्यकित के पंरतु ये जरुर है कि मामले में कुछ ना कुछ गडबड तो जरुर है।


Total Page Visits: 226 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *