Khaki's reprehensible behavior

खाकी का निंदनीय व्यवहार : पंजाब पुलिस के SHO ने मारी गरीब सब्जी विक्रेता की रोज़ी-रोटी को लात

Latest Punjab

फगवाड़ा (पंजाब 365 न्यूज़ ) : पुरे देश में कोरोना काल चल रहा है। जिसके चलते पंजाब में भी मिनी लॉक डाउन लगाया गया है। जिसके चलते पंजाब में कुछ चीज़ों को खोलने की ही अनुमति ही दी गयी है। जबकि पंजाब में सब्जी मंडी तो खुली ही पड़ी है। लेकिन जब कानून का पालन करवाने वाले ही कानून को अपने हाथ में लेते हैं तो ऐसे ऑफिसर्स पर शर्म आती है जो किसी गरीब की मजबूरी नहीं समझते।


ऐसा ही एक मामला कोरोना काल में सरकारी निर्देशों का पालन करवाने को लेकर पंजाब पुलिस का क्रूर चेहरा सबके सामने आया है।थाना सिटी के एचएचओ नवदीप सिंह को बुधवार को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सराय रोड पर एक सब्जी विक्रेता की सब्जी की टोकरी में लात मारकर उसे गिरा दिया। यह देख वहां मौजूद लोग स्तब्ध रह गए और इधर-उधर भागने लगे। हालांकि इसका उन्हें भारी खामियाजा उठाना पड़ा है। एसएसपी कपूरथला कंवरदीप कौर ने उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं।


SHO की इस हरकत से क्षेत्र में हडकंप मच गया। इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद SSP कंवरदीप कौर ने SHO नवदीप सिंह को बदल दिया। उनकी जगह पर बलविंदर सिंह को थाना सिटी का SHO लगाया गया है। बाद में DGP दिनकर गुप्ता ने नवदीप सिंह को इस हरकत के लिए सस्पेंड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *