Jalandhar's former BJP chief Shiv Dayal Chugh died after coming

जालंधर के पूर्व भाजपा प्रधान शिवदयाल चुघ की ट्रैन से आने से हुई थी मौत , आज सभी ने नम आँखों से दी उनको विदाई

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) :रविवार को ट्रेन की चपेट में आकर जान गंवाने वाले जिला भाजपा के पूर्व प्रधान व शहर के फाइनेंस सेक्टर के बड़े कारोबारी शिवदयाल चुघ का सोमवार दोपहर मॉडल टाउन श्मशान घाट में नम आंखों के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि चुघ ने घरेलू परेशानी के चलते आत्महत्या की है। रेलवे पुलिस घटना की बहुत बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस इस बात को लेकर भी कश्मकश में रही कि यह हादसा है या आत्महत्या। लेकिन परिवार की तरफ से इसके सवन्धित अभी कोई व्यान नहीं दिया गया है।


जानकारी के अनुसार जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर सुबह 7 बजे के करीब बेगमपुरा एक्सप्रेस की चपेट में आने से शिव दयाल चुघ की मौत हुई थी । वह ट्रेन के नीचे आने से कट गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस केअधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। सुबह तक उनकी पहचान नहीं हुई थी , क्योको बॉडी के चीथड़े उड़ चुके थे । परिवार के लोगों ने दोपहर बाद चुघ के शव की पहचान की थी ।

पुलिस के अनुसार :
पुलिस के मुताबिक चुघ सुबह के समय घर से सैर के लिए निकले थे। जब वह कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से दो नंबर प्लेटफार्म की तरफ रेलवे लाइनें पार करने लगे तो वाराणसी से जम्मू की तरफ जा रही बेगमपुरा एक्सप्रेस ने की चपेट में आ गए। चुघ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य थे और भाजपा के पार्षद भी रह चुके हैं।
रहते थे परेशान :
वरिष्ठ भाजपा नेता केडी भंडारी ने भी चुघ की मृत्यु पर शोक प्रकट किया है। उनका कहना है कि शिव दयाल चुघ की मृत्यु भाजपा के लिए बड़ा सदमा है। भाजपा नेता अमित तनेजा ने भी शोक जताया है। बताया जा रहा है शिवदायल चुघ काफी समय से घरेलू परेशानी के चलते परेशान रहते थे। कुछ साल पहले पत्नी की मौत और फिर घरेलू परेशानी ने उनकी चिंता बढ़ा दी थी। आशंका जताई रही है कि चुघ ने आत्महत्या की है। लेकिन परिवार ने अभी भी चुप्पी साधी हुई है।

जिला भाजपा के पूर्व प्रधान व शहर के फाइनेंस सेक्टर के बड़े कारोबारी शिवदयाल चुघ का सोमवार दोपहर मॉडल टाउन श्मशान घाट में नम आंखों के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार के मौके पर पूर्व भाजपा विधायक केडी भंडारी, पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया, पूर्व मेयर सुनील ज्योति, जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा, अमरजीत सिंह अमरी पूर्व प्रधान रवि महेंद्रू सुभाष सूद, दीवान अमित अरोड़ा भगवंत प्रभाकर राजीव ढींगरा, अश्विनी दीवान आदि ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Total Page Visits: 211 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *