Jalandhar's BMC-Chowk closed for so many days,

जालंधर का BMC-चौक इतने दिनों तक किया गया बंद , वहां जाने से पहले जान ले पूरी खबर

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : संविधान चौक के BMC – FLYOVER-में आई दरार के बाद निर्माण कंपनी SP सिंगला ने बुधवार सुबह रिपेयर का काम शुरू कर दिया है।flyover,में एक महीना पहले दरार आ गई थी और तब से इसे ट्रैफिक के लिए बंद किया हुआ है। एक महीने बाद रिपेयर शुरू होने पर अब इसकी सर्विस लेन भी बंद कर दी गई है और संविधान चौक bmc flyover-की तरफ से एपीजे कालेज की तरफ ट्रैफिक नहीं जा पा रहा था । संविधान चौक से एपीजे कालेज की तरफ वेरी कटिंग करके ट्रैफिक को कूल रोड की तरफ डायवर्ट किया गया है।


आपको बता दे की BMC-FLYOVER चौंक की सड़क धसने लगी थी ,जिस से कोई बड़ा खतरा होने की सभावना बनी हुई थी। जिसकी वजह से वाहनों को आने जाने में परेशानी हो रही थी। इसलिए आज से रोड को बंद कर दिया गया है ताकि इसकी रिपेयर की जा सके।

कंस्ट्रक्शन कंपनी SP सिंगला की टीम इस समय रिटेनिंग वाल की रिपेयर का काम कर रही है जबकि फ्लाईओवर की एप्रोच रोड की दरार को ठीक कर के नई सड़क बनाने का काम नगर निगम खुद करेगा। संविधान चौक से एपीजे की तरफ ट्रैफिक बंद करने से करीब अगले 10 दिनों तक लोगों को परेशानी झेलनी पड़ेगी बस स्टैंड फ्लाईओवर की तरफ से आने वाले ट्रैफिक को कूल रोड या नामदेव चौक की तरफ से निकाला जाएगा। इससे इन इलाकों में भी ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ सकती है । इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया है और रूट डायवर्जन पर काम कर रही है। बता दें कि जालंधर के बीएमसी फ्लाईओवर पर गत फरवरी माह में दरार आ गई थी। तब से फ्लाईओवर का एक हिस्सा ट्राफिक के लिए बंद है।

Total Page Visits: 157 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *