Jalandhar: A big accident occurred while making offerings in the religious gathering

जालंधर : धार्मिक समागम में प्रसाद बनाते हुए घट गया बड़ा हादसा ,हलवाई की समझदारी ने बचाई कई लोगो की जान

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : जालंधर के दकोहा इलाके में रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब रविवार सुबह करीब 11:30 बजे एक घर में सिलेंडर में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया।


हलवाई की समझदारी :
जिस वक्त आग लगी, हलवाई समागम के लिए प्रसाद तैयार कर रहा था। हलवाई ने हिम्मत दिखाते हुए तुरंत सिलेंडर को उठाकर दूर खाली जगह पर फेंक दिया। उसके बाद फायर ब्रिगेड बुलाकर आग बुझाई गई। बताया जा रहा है कि धार्मिक समागम को देखते हुए शनिवार को ही इस सिलेंडर को लेकर आए थे। जब उन्होंने आग जलाने के लिए सिलेंडर को ऑन किए तो अचानक उसने आग पकड़ ली और उससे 3 जगहों से आग निकलने लगी। उससे आग इतनी तेज निकल रही थी कि आसपास रखे सामान ने आग पकड़ ली और घर का गेट भी जल गया। हालांकि गनीमत ये रही की इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।


बच गयी कई जिंदगियाँ :
वहीं मामले में किसी भी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन घर के शीशे और मौके पर रखा फर्नीचर इस आग में राख हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण सिलेंडर से गैस लीकेज को बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *