In ward number 12:

वार्ड नंबर 12 में: सेहत विभाग के सहयोग से लगाया गया वैक्सीनेशन कैंप

Latest Punjab

जगराओ:-(दिनेश शर्मा) : में बढ़ रहे कोरोना प्रकोप को देखते हुए एक तरफ पंजाब सरकार द्वारा सख्ती बढ़ा दी गई है वहीं दूसरी तरफ शहर के लोगों को कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचाने के लिए लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने का जिम्मा शहर के युवा पार्षदों द्वारा उठाया गया ।

युवाओं ने उठाया अपने कंधों पर भार:

जिसके चलते वार्ड नंबर 12 से युवा पार्षद हिमांशु मलिक,वार्ड नंबर 14 से अमन कपूर बॉबी और वार्ड नंबर 9 से विक्रम जस्सी दोबारा मिलकर संयुक्त तौर पर अपने-अपने वार्डों में सेहत विभाग के सहयोग से वैक्सीनेशन कैंप लगवाने की मुहिम शुरू कर दी गई है । पार्षदों द्वारा लगाए गए कैंप में शहर के लोगों द्वारा भी उत्साह दिखाते हुए कैंप में पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। कैंप दौरान सिविल अस्पताल के एएनएम गुरमीत कौर आशा वर्कर रिंपल वाला कंप्यूटर ऑपरेटर किरणदीप कौर मनप्रीत कौर मनदीप सिंह टीम द्वारा लोगों को वैक्सीन लगाई गई । गुरमीत कौर के मुताबिक आज के कैंप दौरान 67 लोगों द्वारा कोरोना वैक्सीन लगवाई गई है ।

युवा पार्षद अमन कपूर बॉबी,हिमांशु मलिक वं विक्रम जैसी बताया कि आम लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए सेहत विभाग के सहयोग से वैक्सीनेशन कैंपों की मुहिम के तहत दूसरा कैंप आज वीरवार को सिद्ध माता चिंतपूर्णी मंदिर के सामने धर्मशाला खन्ना मैं लगवाया जाएगा ,और सभी लोगों से अपील है कि वह अधिक से अधिक संख्या मैं कैंप में पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाएं ताकि कोरोना की बढ़ रही चेन को रोका जा सके|

Total Page Visits: 138 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *