Happy marriage: Sukhet Bhosle's comedian Sugandha Mishra

शादी मुबारक : सुकेत भोंसले की हुई कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ,दोनों बंधे सात जन्मों के संबंध में

Entertainment Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और सुकेत भोसंले के साथ सात जन्मों के संबंध में बंध गयी है। दो साल के इंतज़ार के बाद दोनों एक हो गए हैं।
सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में दोनों की शादी पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में बिना बैंड व बाजे के सादगी के साथ हुई। कोरोना काल को लेकर दोनों परिवारों ने तय किया था कि शादी में केवल बीस लोग शामिल होंगे। एक ही दिन में तीन राज्यों के रीति-रिवाज के अनुसार सुबह मंगनी दोपहर को फेरे व शाम को बरात का स्वागत और रात तीन बजे दोनों ने फेरे लिए।
कॉमेडी जोड़ी पर थी सबकी निगाहें :
देश में कामेडी के क्षेत्र के दो कलाकारों की शादी पर पंजाब से लेकर मुंबई तक के तमाम कलाकारों की नजरें थीं। शादी समारोह में किसी को भी नहीं बुलाया गया। सुगंधा के परिवार की तरफ से इंटरनेट मीडिया पर पहले ही इस संबंध में पोस्ट डालकर सभी से वर-वधू को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया गया था। साथ ही कोरोना को लेकर सादगी के साथ समारोह को आयोजित करने के लिए मेहमानों को न बुलाने का दर्द भी साझा किया जा चुका था। नतीजतन ज्यादातर लोगों ने फोन पर ही वर-वधू को आशीर्वाद दे दिया था।
दो दिन पहले ही हुई मेहँदी की रस्म :
मेंहदी की रस्म दो दिन पहले सुगंधा के माडल टाउन स्थित आवास पर निभाई जा चुकी थी। लेडीज संगीत भी परिवार के सदस्यों ने रविवार को रखा था। लेडीज संगीत में भी किसी बाहरी मेहमान को नहीं बुलाया गया था।

सोमवार को शादी को लेकर सुगंधा की मां सविता मिश्रा ने बताया कि चूंकि जिला प्रसासन ने शादी में केवल बीस मेहमानों को ही शामिल होने की मंजूरी दी थी, इसलिए दोनों परिवारों के सदस्य ही शादी में शामिल हुए।
रविवार को ही पहुंच गए थे जलंधर :
सुंगधा मिश्रा की बारात लेकर मुंबई से डॉ. संकेत भोंसले शादी से एक दिन पहले रविवार को ही जालंधर पहुंच गए थे। उनका स्वागत सुकेत पाउच और बुके देकर किया गया था। इसके बाद कोविड के चलते वे होटल क्लब कबाना में ही रुके। बारात में सिर्फ 10 लोग ही आए थे। सभी को 24 घंटे के लिए क्लब कबाना में क्वारेंटाइन भी किया गया था। शादी में मराठी, पंजाबी और कई प्रकार के व्यंजन बनाए गए थे।
पीले और गुलाबी कपड़ों में दिखी बहुत खूबसूरत :
सुगंधा ने रिंग सेरेमनी में पीले और गुलाबी रंग के कांबिनेशन की ड्रेस चुनी थी, जिस पर पीले रंग की ऑफ शोल्डर चोली और सिपियों व मोतियों के साथ जरी वर्क और सुनहरी धीगे से कढ़ाई की गई थी। लहंगे पर भी ऐसी ही कढ़ाई की गई थी। दूल्हे डॉ. संकेत ने सुगंधा के साथ मैच करती येलो और व्हाइट शेरवानी पहनी। सुगंधा की ड्रेस मुंबई की डिजाइनर ने डिजाइन की है। जबकि मेकअप शिखा मोहन ने किया।

जयमाला लावां फेरे के लिए तैयार ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ मैच करती बनाई गई। लहंगे पर मंदिर, मोर और कई प्रकार के डिजाइन बनाए गए थे। सुगंधा के ताया अरुण मिश्रा ने बताया कि लावां फेरे के लिए रात 2 बजे का शुभ मुहूर्त था जबकि डोली सुबह 5 बजे बिदाई की गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *