Good news for the residents

शहरवासियो के लिए अच्छी खबर : 89 दिन के बाद कोरोना केसों में आई इतनी कमी

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कोरोना महामारी के चलते शहर में कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है । जिसके चलते ही पिछले 24, घंटों में इतने कम केस आये हैं। जालंधर में रविवार को कोरोना संक्रमण में बड़ी गिरावट आई है। 24 घंटों के दौरान 115 पॉजिटिव मरीज मिले, जबकि 5 संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। पॉजिटिव मरीजों का यह आंकड़ा करीब सवा 3 महीने बाद इतना कम हुआ है। वहीं, बड़ी राहत अब अस्पतालों में भर्ती आंकड़ों को लेकर भी है, जहां भर्ती मरीजों की गिनती पहले करीब डेढ़ हजार तक पहुंच गई थी। अब इन अस्पतालों में सिर्फ 230 ही मरीज भर्ती रह गए हैं। जिले में कोविड केयर सेंटर वाले 6 प्राइवेट अस्पताल ऐसे हैं, जहां कोई कोरोना रोगी भर्ती नहीं है। सिविल अस्पताल में भी 100 से ज्यादा मरीजों के मुकाबले अब सिर्फ 54 मरीज भर्ती हैं।

लगातार कम हो रहे हैं आंकड़े :
कोरोना संक्रमण में लगातार गिरावट के बाद अब 10 जून के बाद राहत के आसार बढ़ने लगे हैं। फिलहाल लोग शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक के नाइट कर्फ्यू व शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक के वीकेंड लॉकडाउन का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा जिम, खेल स्टेडियम व शॉपिंग मॉल और सिनेमा बंद हैं। अब कोरोना सावधानियों के साथ इन बंदिशों में कुछ राहत मिल सकती है।

89,दिन के बाद आयी राहत की खबर :
मिनी लाकडाउन का सख्ती से पालन व कोरोना से बचाव को लेकर बरती गई सावधानियों के चलते संक्रमितों की संख्या में गिरावट जारी है। रविवार को 89 दिन बाद एक दिन में 115 पाजिटव केस रिपोर्ट हुए। इससे पहले 9 मार्च को 111 लोग संंक्रमित पाए गए थे। रविवार को 38 साल के युवक सहित पांच लोगों ने कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया। मरने वालों में चार शहरी व एक देहात से संबंधित था। 449 लोग स्वस्थ भी हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *