Flames of short

शार्ट सर्किट के लगी आग में जूतो का शोरुम जलकर खाक

Latest Punjab

रायकोट के तंलवडी रोड पर स्थित नांरग बूट हाउस पर हादसा

जगराओं,(दिनेश शर्मा) : कस्बा रायकोट के बस स्टैंड से तंलवडी बाजार को जाती लिंक रोड पर स्थित नांरग बूट हाउस मे बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग से पूरा ही शोरुम जलकर खाक हो गया। पीडीत दुकानदार तिलक राज उर्फ सनी पुत्र रमेश कुमार नें बताया कि बीती वीरवार की रात को वो दुकान बंद करके घर ही पहुंचे थे कि पीछे से किसी नें फोन करके बताया कि दुकान के अंदर से धुंआ निकल रहा है। इस दौरान जब उन्होने आकर शटर खोला तो अंदर से आग की लपटे निकल रही थी।

फायर बिग्रेड की गाडी को आते हुए करीब 25 मिंट का समय लग गया जिस दौरान आगे से सारा का सारा शोरुम जलकर खाक हो गया हालाकि फायर बिग्रेड के आने से पहले लोगो नें अपने स्तर पर आग बुझाने की काफी कोशिश की पंरतु आग ज्यादा होने के चलते वो नाकाम रहे। इस दौरान मौके पर काफी लोगो की भीड भी जमा हो गई जिसे थाना सिटी के एसएचओ पलविंदर सिंह नें अपनी पुलिस पार्टी सहित पहुंच कर हटाया और आग बुझाने में फायर कर्मीयो की मदद भी की।

पीडीत दुकानदार तिलक राज सन्नी के मुताबिक उसकी दुकान में बूट,चप्पल,लेडीज चप्पल,बच्चो के बूट आदि सामान पडा था जिसकी कीमत 10 लाख रुपए के करीब थी और सारा का सारा सामान ही आग की भेंट चढ गया है।

Total Page Visits: 143 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *