Famous Punjabi singer Diljan died in a road accident

मशहूर पंजाबी गायक दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत, 30 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Latest Punjab

अमृतसर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : दिलजान के चाहने वालों को उस समय झटका लगा जब खबर आयी की दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गयी है। दिलजान का निधन मंगलवार की सुबह 3.45 मिनट पर हुआ है। बताया जा रहा है कि दिलजान की मृत्यु एक सड़क हादसे में हुई है दिलजान के एक्सीडेंट की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया है।


डिवाइडर से टकराने से हुआ बड़ा हादसा :
मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा मंगलवार तड़के करीब 3.45 बजे हुआ। दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे। उनकी अचानक मौत से इलाके में शोक की लहर है। बताया जाता है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ।
मिली जानकरी के अनुसार, पंजाबी गायक दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकरा गईl घटनास्थल मंगलवार तड़के 3:45 बजे हुई। मौके पर ही दिलजान की मौत हो गईl पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। अभी पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।


आ रही थी तेज़ गति से कर ;
दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने


2,अप्रैल को आएगा नया गाना :
दिलजान के पिता मदन मडार ने बताया कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अपनी महिंदरा KUV गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। दिलजान उस समय कार में अकेले ही थे।
हादसा किस कारण से हुआ है इसकी जांच की जा रही है।
फैंस के लिए ये दुखभरी खबर है जबकि दिलजान ने अपने छोटे से सफर में बहुत अछि पहचान बना ली थी और दर्शको के ढिल्लो में बहुत अछि लग भी बना ली थी। इसलिए उनके फैंस सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके से उनको याद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *