Dispute resolved: Punjabi singer Lehmber Hussainpuri settled domestic

विवाद सुलझा : पंजाबी गायक लैहंबर हुसैनपुरी का पत्नी से घरेलू हिंसा का सुलझा विवाद

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कहते है इंसान गरीब हो चाहे अमीर हर किसी के रिश्ते में कभी न कभी परेशानियां आती ही हैं। अगर बात हो घरेलू हिंसा की तो ऐसी बातों को कोई नज़रअंदाज़ भी नहीं कर सकता। ऐसा ही एक मामला पंजाब के मशहूर गायक के घर में भी देखने को मिला है। मशहूर पंजाबी गायक लैहंबर हुसैनपुरी और उनकी पत्नी के बीच कई दिन से चला आ रहा झगड़ा सुलझ गया है। सोमवार को महिला आयोग ने दोनों का समझौता करवा दिया। आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने इस पोस्ट में हुसैनपुरी की अपने बच्चों और पत्नी के साथ गले मिलते हुए एक फोटो भी पोस्ट की है। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच हुए विवाद को महिला आयोग ने सुलझा दिया है। दोनों के झगड़े में रिश्तेदारों की दखल को ध्यान में रखते हुए रिश्तेदारों को परिवार से दूर रहने की हिदायत दी है।

गायक पर लगा था मार पीट का आरोप :
जालंधर के देओल नगर में रहने वाले गायक हुसैनपुरी की पत्नी और बच्चों ने उन पर बीते दिनों मारपीट का आरोप लगाया था। हुसैनपुरी की पत्नी की बहन ने भी कई आरोप लगाए थे। इसके बाद मीडिया के सामने आकर हुसैनपुरी ने बयान दिया कि उनकी पत्नी की बहनें ही उनके परिवार में झगड़ा करवा रही है। हालांकि किसी भी पक्ष ने पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं दी थी लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद पंजाब महिला आयोग ने दोनों पक्षों को बुलाकर मामले का समझौता करवा दिया था।

अचानक आया था चर्चा में ये मामला :
यह मामला तब चर्चा में आया था, जब अचानक जालंधर के देओल नगर स्थित लैहंबर हुसैनपुरी के घर में हंगामा हो गया। उनकी पत्नी व बच्चों ने आरोप लगाया था कि लैहंबर ने उनके साथ मारपीट की। इस मौके भी लैहंबर की साली ही मीडिया में आरोप लगाती रही। हालांकि इसके बाद लैहंबर भी सामने आए। उनका कहना था कि उनकी पत्नी की बहनें उनके परिवार में झगड़ा करवा रही हैं। वह पत्नी व बच्चों को भड़काती हैं, जिस वजह से उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं। लैहंबर का दावा था कि उसने तो शादी के बाद पत्नी के परिवार की खूब मदद की। उनका इलाज से लेकर शादी करवाने में योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *