Desi-Pardesi Society visits AC

कोरोना वैक्सीन के स्टोर के लिए देसी -परदेसी सोसाइटी ने भेंट किया AC-सिविल अस्पताल

Latest Punjab

जगराओं,( संजीव मल्होत्रा /दिनेश शर्मा) : जगराओं इलाके से संबंधित विदेशों में रह रहे प्रवासी युवकों द्वारा देसी परदेसी सेवा सोसायटी का गठन कर आगे आकर समाज सेवा के कार्य करने का फैसला लिया गया है । जिसका मकसद जगराओं इलाके के जरूरतमंद लोगों की मदद करना है । जिसको देखते हुए देसी परदेसी सेवा सोसायटी के संस्थापक सुनील जोशी लाडी यू के द्वारा देसी परदेसी सेवा सोसायटी की जगराओं टीम का भी गठन किया गया ।

देसी परदेसी सेवा सोसायटी की जगराओं टीम को प्रवासी युवकों द्वारा भेजी वित्तीय सहायता से नया ए.सी आज सिविल अस्पताल जगराओं को भेंट किया गया । अस्पताल प्रबंधन द्वारा एसी को कोरोना वैक्सीन रखने वाले स्टोर वाले कमरे में लगवाया जाएगा । सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर प्रदीप महिंद्रा ने प्रवासी युवकों और सोसाइटी के जगराओं टीम सदस्यों का हस्पताल में ए.सी देने के लिए विशेष तौर पर धन्यवाद करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन कि संभाल रखने के लिए न्यूनतम तापमान जरूरी है , और अब सोसायटी द्वारा ए.सी दिए जाने से वैक्सीन स्टोर के कमरे में ए.सी लगने से वैक्सीन और भी ज्यादा सुरक्षित रहेगी ।

डॉक्टर महिंद्रा ने सोसाइटी से जुड़े प्रवासियों प्रशंसा करते हुए कहा कि विदेशों में बैठकर भी अपने शहर और इलाके की बेहतरी के बारे में सोचते हैं और अपनी मेहनत की कमाई से समाज सेवा के कार्य करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं । इस मौके डॉ सुरेंद्र सिंह कोरोना वार्ड की नोडल इंचार्ज डॉ सिंह जी नागर बलजिंदर कुमार हैप्पी अस्पताल का स्टाफ के अलावा सोसाइटी सदस्य हीरालाल हांडा, ज्ञानदेव बेरी ,सुमित अरोड़ा , संजीव मल्होत्रा(काला),जसवीर सिंह, डिंपल शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *