Delhi still far away: Flight cancellations

दिल्ली अभी भी बहुत दूर : एक सप्ताह में इतनी बार हो चुकी है फ्लाइट कैंसल

Latest Punjab
  • .एक सप्ताह में 4, बार फ्लाइट कैंसल
  • वीरवार को भी फ्लाइट कैंसिल रही थी
  • शुक्रवार एक बार फिर से फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया है
  • इसी महीने 16, 19, 20 और 22 अप्रैल को फ्लाइट कैंसिल की जा चुकी

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण यातायात पर भी बहुत प्रभाव पड़ रहा है। लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच लोग भी अब घरों से निकलने से कतरा रहे हैं। एक बार फिर से जालंधर की धरती से दिल्ली दूर होती दिखाई दे रही है। बीते तीन वर्षों से निर्विघ्न जारी दिल्ली आदमपुर दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट भी कैंसिलेशन झेलने लगी है। शुक्रवार एक बार फिर से फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया है। वीरवार को भी फ्लाइट कैंसिल ही रही थी। चालू सप्ताह में यह चौथा मौका है, जब फ्लाइट कैंसिल की गई है। हालांकि इसी महीने 16, 19, 20 और 22 अप्रैल को फ्लाइट कैंसिल की जा चुकी है।
गौर हो कि देश भर में कोरोना की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली में 26 अप्रैल तक लाकडाउन लगाया गया है, जिस कारण दिल्ली आदमपुर दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट सप्ताह में चौथी बार कैंसिल हो गई है।
फिलहाल अति तीव्र गति से फैल रहे कोरोना वायरस संक्रमण को ही फ्लाइट के कैंसिल होने की वजह माना जा रहा है लेकिन इसकी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। हालात कुछ ऐसे बन गए हैं कि किसी के पास भी फ्लाइट के निकट भविष्य में निर्विघ्न जारी रहने संबंधी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। इससे पहले आदमपुर से मुंबई एवं आदमपुर से जयपुर सेक्टर की फ्लाइट को 30 अप्रैल तक कैंसिल किया जा चुका है।

Total Page Visits: 98 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *