Corona havoc continues in Jalandhar:

जालंधर में कोरोना का कहर जारी : एक ही दिन में मिले 387,नए केस और इतने लोगों की गयी जान

Latest Punjab

कोरोना अपडेट (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। शहर में भी कोरोना का कहर लगातार जारी है। पिछले साल इन दिनों में लोगों को वैक्सीन का इंतज़ार था वो जब आई तो लोगों ने सोशल डिस्टन्सिंग ही भुला दी। मास्क पहनना भी लोगों ने कम कर दिए जिसके कारण फिर से केस बढ़ने लग गए है जो अब सरकार के लिए फिर से चिंता का विषय बना हुआ है। अकेले जालंधर शहर की बात करें तो मार्च के बाद अब अप्रैल में भी कोरोना जानलेवा साबित हो रहा है।
रविवार को भी कोरोना की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 387 नए पॉजिटिव मरीज आए। हालांकि यह पहली बार है कि एक दिन में जिले में कोरोना के एक्टिव केस 119 कम हुए हों। शनिवार को एक्टिव केस 3,403 थे, जो रविवार को घटकर 3284 हो गए। इससे थोड़ी राहत मिली है कि कोरोना को मात देने का सिलसिला भी जारी है लेकिन लगातार बढ़ती मौतों का आंकड़ा चिंता बढ़ा रहा है। इसी वजह से कोरोना को लेकर प्रशासनिक इंतजामों पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं।
क्या कहा नोडल अफसर ने :
सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि जिले में लोगों को एहतियात बरतने की सख्त जरूरत है। संडे को जिले से 5766 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। वहीं लैबों से आई रिपोर्ट में 387 पाजिटिव व 2275 नेगेटिव पाए गए है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 944 तक पहुंच गया है।

Total Page Visits: 192 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *