Confidence raised from Guru

गुरु से उठा विश्वास :7 वर्षीय विद्यार्थी का अपरहण करने वाला कलयुगी शिक्षक UP में गिरफ्तार

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ): आज के ज़माने में किसी पर भी आँख बंद कर के विश्वास नहीं किया जा सकता। हमारे भारत में गुरु को भगवान का दर्जा दिया गया है लेकिन जब भगवान ही शैतान बाली हरकत कर दे तो कोई कैसे विश्वास करे। ऐसा ही एक मामला जालंधर में सामने आया यहां एक उर्दू और पंजाबी सिखाने वाले शिक्षक ने अपने पास आ रहे एक सात वर्षीय विद्य्रहि का खुद ही अपहरण किया और और उसे लेकर UP,रवाना हो गया। जालंधर से गुरुवार रात को किडनैप हुए 7 साल के बच्चे को पुलिस ने उत्तर प्रदेश (UP) से बरामद कर लिया है। मोबाइल लोकेशन के जरिए ट्रेस होने के बाद किडनैपर टीचर को बच्चे समेत बनारस की GRP की मदद से पकड़ा गया। दोनों को जालंधर लाने के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।

पिता करते है सिलाई का काम :
अबु के पिता सरफराज अहमद उर्फ राजा ने बताया कि वह सिलाई का काम करता है। उसका बच्चा इरफान के पास उर्दू और अरबी सीखता था। बाद में इरफान उसके पास काम करने लगा, लेकिन पैसों के लेनदेन में उसे निकाल दिया था। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि दोनों को लाने के लिए पुलिस ने टीम भेज दी है। उनके आने के बाद ही पता चलेगा कि इरफान ने बच्चे का अपहरण क्यों किया था। पुलिस ने इरफान के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। वीरवार रात को सात वर्षीय अबु नाम का बच्चा लापता हो गया था।

सिलाई का काम करने वाले पक्का बाग जालंधर निवासी सरफराज अहमद ने शिकायत दी थी कि उसका 7 साल का बेटा अंबू हुरैरा पड़ोसी इरफान खान के पास उर्दू व अरबी सीखता था। रोज की तरह 3 जून को भी वह पढ़ने के लिए गया था। फिर शाम 6 बजे तक वो वापस घर नहीं लौटा। उसने काफी तलाश की लेकिन बेटा नहीं मिला। फिर उसे पता चला कि 7 साल के बेटे अंबू को उसका टीचर ही बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है।


किडनैपिंग का मामला दर्ज़ :
पुलिस ने इस मामले में तुरंत किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने किडनैपर इरफान खान के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई तो वो उत्तर प्रदेश के बनारस की निकली। आरोपी यहां से उसे ट्रेन के जरिए ले गया था। जालंधर पुलिस ने तुरंत GRP बनारस से संपर्क किया और आरोपी इरफान खान को अरेस्ट कर अंबू को कस्टडी में ले लिया गया।

दादी ने लगाए ये आरोप :
बच्चे की दादी वसीमा खातून ने आरोप लगाया था कि उसके पड़ोस में ही रहने वाले मोहम्मद करीम खान का साला इरफान उसके बेटे राजा के पास काम करता था। बीते दिनों राजा ने इरफान को काम से निकाल दिया। वीरवार देर रात उनका पोता घर के बाहर ही खेल रहा था। इसके बाद वह लापता हो गया। उन्होंने आशंका जताई थी कि इरफान ही उनके पोते को ले गया है। वहीं इरफान के जीजा मोहम्मद करीम खान कहना था कि उसके साले पर अपहरण आरोप लग रहा है, लेकिन किसी ने बच्चा ले जाते हुए इरफान को नहीं देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *