Claims of the countryside police on the same day, hundreds of people attended the ceremony held at the Marriage Palace,

एक ही दिन में हवा हुए देहात पुलिस कें दावे,मैरिज पैलेस में रखे समारोह में शामिल हुए सैंकडो लोग ,राजनेता के फोन के बाद पैलेस सें पुलिस लौटी उल्टे पांव

Latest Punjab

जगराओं,(दिनेश शर्म/ज्ञानदेव बेरी ) : दो दिन पहले पुलिस जिला लुधियाना देहाती के एसएसपी चरनजीत सिंह सोहल की और से पुलिस लाईन में रखी गई प्रैस वार्ता दौरान चाहे शहर की समाज सेवी संस्थाओं का सहयोग करोना बीमारी को खत्म करने और सरकार की और से जारी दिशा निर्देशो की पालना करने के लिए मांगा गया हो ,पंरतु एसएसपी की और कही गई बातो की धज्जीया कुछ ही समय बाद शहर में उडती दिखाई दी।

मामला लुधियाना रोड पर स्थित एक मैरिज पैलेस में रविवार को चल रहे शादी समारोह का है जंहा पर सैंकडो के इकठ्ठा की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी एसएचओ सिटी की अगवाई में मौके पर पहुंचे तो जरुर पंरतु एक काग्रेंसी नेता के फोन पर ही पैलेस से जंहा करोना भागा वही पुलिस अधिकारी भी उल्टे पांव बिना कारवाई के वापिस लौट आए।

अब सवाल ये पैदा होता है कि यदि पंजाब की कैप्टन सरकार नें शादी व अतिंम संस्कार के लिए 20 लोगो की हाजरी यकीनी बनाने की जिम्मेदारी पुलिस को दी है उस समय शादी समारोह में होने वाले सैंकडो लोगो के इकट्ठ के लिए आखिर कौन जिम्मेदार है। एक और पुलिस नाके पर बिना मास्क पहने व्यकितयो के एक एक हजार के चालान धडल्ले से काट रही है पंरतु मैरिज पैलेस में होने वाले सैंकडो लोगो के इकट्ठ से करोना क्यों नही फैलेगा का जवाब देने को कोई भी अधिकारी तैयार नही है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को लुधियाना जीटी रोड पर स्थित एक मैरिज पैलेस में शेखदौलत गांव के लडके की शादी गांव शेरपुरा की लडकी के साथ थी।पैलेस ठेकेदारो में शामिल पप्पू चुघ नें बताया कि उन्होने तो पार्टी को समारोह करने के लिए साफ जवाब दे दिया था पंरतु पार्टी के लोगो की और से खुद पुलिस की जिम्मेदारी ली गई और एक काग्रेंसी नेता की बातचीत पुलिस से करवाई जिसके बाद ही समारोह होने दिया गया।

ठेकेदार पप्पू चुघ के मुताबिक पुलिस नें समारोह की बीच सवा एक बजे के करीब पैलेस में रेड भी की पंरतु पुलिस सैकडो लोगो के इकट्ठ को देखने के बावजूद जल्दी जल्दी से रस्मे निभाने की बाते कहकर चली गई।उन्होने कहा कि इस में पैलेस वालो का कोई कसूर नही है क्योकि वो तो सरकार की और से जारी सभी दिशा निर्देशो की पालना पहले दिन से ही करते आ रहे है।इस संबधी बातचीत करने के लिए एसएचओ सिटी को फोन लगाया गया पंरतु उन्होने अपना फोन नही उठाया।

इस मामले में क्या कहना है DSP सिटी जितेंद्र जीत सिंह का :
इस पूरे मामले संबंधित जानकारी साझा करते हुए डीएसपी सिटी जितेंद्र जीत सिंह का कहना है कि इस पूरे मामले में पैलेस के मालिक और संबंधित लोगों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Total Page Visits: 182 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *