City dwellers can get

शहरवासियों को आज गर्मी से मिल सकती है निजात

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ): बीते दिनों में बारिश न होने की वजह से शहरवासिओं को गर्मी ने अच्छा खासा परेशान किया है। लेकिन आज बारसिह कुछ निजात दे सकती है गर्मी से। कल रात से ही आसमन में बादल छाए रहे है। बीते कल भी शहर के कई हिस्सों में बारिश हुई जिस से उमस और बढ़ गयी। सप्ताह का पहला दिन लोगों को गर्मी की मार से निजात दिला सकता है।

यही नहीं सोमवार के बाद मंगलवार को भी मौसम सुहावना बना रहने के संकेत मौसम विभाग द्वारा दिए गए हैं। इस दौरान आसमान में घने बादल छाए रहने, तेज हवाएं चलने तथा मूसलाधार बारिश लोगों को उमस, लू तथा गर्मी से निजात दिलाएगी। जिसका असर आने वाले कई दिनों तक सुहावने मौसम के साथ रहेगा।
दरअसल पिछले कई दिनों से लोग गर्मी तथा उमस से बेहाल थे।


हालांकि बीते सप्ताह की शुरुआत बारिश के साथ हुई थी। जिसे मानसून की दस्तक करार दिया गया था। लेकिन इसके चंद दिनों बाद थोड़ी सी बारिश ने और उमस बढ़ा दी। रविवार को भी आसमान में बादल छाए रहने के बावजूद गर्मी के कारण अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, मौसम विभाग द्वारा अब सोमवार से लेकर कई दिनों तक बारिश के साथ मौसम सुहावना बना रहने की संभावना जताई गई है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों के बाद मैदानी इलाकों में भी अगले कुछ दिन तक बारिश का दौर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *