night curfue

breaking news : पंजाब में covid के नए केसेस के चलते इस दिन से लगेगा नाईट कर्फूय ,कार्यक्रम में लोगो की संख्या भी कम की गयी

Latest Punjab

पंजाब (पंजाब 365 न्यूज़ ) : पंजाब में हर रोज करोना के केस बढ़ते जा रहे है। इस पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चिंता जताई है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए फिर से लोगो की भीड़ काम करने के निर्देश दिए है और भीड़ को कम करने के लिए लोगों की संख्या भी निर्धारित कर दी है। CM, के आदेश के तहत OUTDOOR,और INDOOR, आयोजनों में भाग लेने बाले लोगो की संख्या भी कम कर दी है । INDOOR, कार्यक्रमों में 100,लोग ही शामिल हो सकते है ,जबकि OUTDOOR, में 200, लोग ही कर्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा की मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग पहले की तरह अब भी बहुत जरूरी है और राज्य में कोरोना की टेस्टिंग भी बढ़ाने के निर्देश जारी दिए हैं।
मौजूदा स्थिति में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। इसी को लेकर कल मंगलवार को स्थिति का जायज़ा लेने के लिए एक उच्च स्तरीय वर्चुअल मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए cm, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी डिप्टी कमिशनर को अपने अपने ज़िलों में हॉटस्पॉट इलाकों इ जरूरत पड़ने पर नाईट कर्फूय लगाने के निर्देश भी जारी
कर दिए हैं।
उन्होंने कहा की सभी स्तनों पर पहले की तरह मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग का सख्ती से पालन करवाया जाये।
मुख्यंत्री ने इसके लिए कराधान व् आवकारी विभाग को नोडल एजेंसी बनाया है।
जबकि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा की सिनेमाघरों के लिए फैसला 1, मार्च के बाद ही लिया जायेगा । और संख्या क करने पर भी विचार किया जायेगा। मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह ने बताया की पर्वते सेक्टर्स और रेस्टोडेंट के सभी कर्मचारिओं के लिए कोरोना टेस्ट की ताज़ा रेपर्ट प्रदर्शित करने के लिए प्रोत्साहित किया जायेगा। जबकि मुख्यमंत्री कैप्टेन ने कोरोना सक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने वाले कम से कम 15, लोगो की टेस्टिंग अनिवार्य की है।

Total Page Visits: 109 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *