BJP did not get candidate for city council elections

गले की फांस बने कृषि बिल ढूंढने पर भी नहीं मिले नगर कौंसिल चुनावों के लिए भाजपा को उम्मीदवार

Punjab

जगराओं:-(बेरी दिनेश) शहर में 14 फरवरी को होने जा रहे नगर कौंसिल चुनावों के लिए आज नामांकन पत्र दाखिल करने का आखिरी दिन था जगराओं शहर मे नगर कौंसिल चुनावों के लिए 23 वार्ड है पर भाजपा की तरफ से सिर्फ 10 वार्डों के लिए ही उम्मीदवारों को मैदान में उतारा गया है बाकी बचे 13 वार्डों के लिए भाजपा की तरफ से किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा को बचे 13 वार्डों के लिए ढूंढने पर भी उम्मीदवार नहीं मिले है ।

यहां पर यह वर्णनीय है कि केंद्र में भी भाजपा की ही सरकार है और उनकी मोदी सरकार की तरफ से पास गए गए कृषि बिलों के खिलाफ लोगों का रोष पंजाब में हो रहे नगर कौंसिल चुनावों में भी देखने को मिल रहा है लोगों में भाजपा के खिलाफ इसी रोष को देखते हुए पिछले दिनों कई भाजपा पार्षद एवं नेता पार्टी को अलविदा कह चुके हैं इनमें से कुछ ने तो आप का और कुछ ने अकाली दल का दामन थाम लिया है और ऊपर से कृषि बिलों के खिलाफ लोगों के दिलों में भाजपा कि केंद्र सरकार के खिलाफ रोष जिस कारण भाजपा को नगर कौंसिल चुनावों को लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे ।

पिछले दिनो कई कट्टर बीजेपी के कहलाए जाने वाले नेता भी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ने से गुरेज करते नजर आये थे। इनमे से कुछ तो आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुके हैं और तो और भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान को खुद अपने ही वार्ड में चुनाव लड़ने के लिए पार्टी की टिकट पर कोई उम्मीदवार नहीं मिला और ना ही जिला प्रधान की तरफ से खुद चुनाव लड़ने का मन बनाकर पार्टी की साख बचाने के लिये कौई कोशिश की गई। इससे तो यही लगता है की केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि बिल नगर कौंसिल चुनावों में भाजपा के लिए गले की फांस बने साबित हो रहे है।

Total Page Visits: 212 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *