Big News: The villagers strongly opposed the workers

Big news :airtel का टावर लगाने गए कर्मियों का गाँव वालों ने जम कर किया विरोध , और एयरटेल कर्मियों के साथ की ऐसी हरकत

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ): पंजाब में आये दिन ऐसी खबरे सामने आती रहती हैं की उस जगह पर लोगो ने गुस्सा निकाला। कहीं से कोई न्यूज़ सामने आती है तो कहीं से कोई आज ऐसी ही न्यूज़ फिल्लौर से सामने आई है यहां एयरटेल कर्मियों पर गाँव वालों ने जमकर गुस्सा निकाला।
फिल्लौर में एयरटेल कर्मियों पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने टावर लगाने आए कर्मचारियों को मारपीट कर भगा दिया। कर्मचारियों की गाड़ी को आग लगाने की कोशिश भी की। इस दौरान हमलावर टावर बनाने के लिए लाया गया सामान भी उठा ले गए।
गाड़ी को आग लगाने की कोशिश :
भारती एयरटेल के हेड साइट इंजीनियर अजय मल्होत्रा ने बताया कि उन्होंने अकलपुर रोड पर एक जमीन किराए पर ली थी जिसमें एयरटेल कंपनी का टावर लगाया जा रहा है। रविवार दोपहर दो बजे के करीब मोबाइल टावर का बेस खड़ा करने पहुंचे जिसका कुछ लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान कर्मचारियों से गाली-गलौज करते हुए जमीन पर कब्जा कर लिया और मोबाइल टावर वाली गाड़ी को भी आग लगाने की कोशिश की।
पंजाब में JIO के बाद अब एयरटेल कंपनी के मोबाइल टावर पर लोगों का गुस्सा फूटा है। जालंधर में कुछ लोगों ने एयरटेल का मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर दिया। टावर लगाने आए कर्मचारियों को मारपीट कर भगा दिया और जिस गाड़ी में टावर लाया गया, उसे भी आग लगाने की कोशिश की गई। इसके बाद हमलावर टावर के बेस के लिए लगाया सामान भी चोरी कर ले गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने नहीं कोई सुनवाई :
इस मामल में एयरटेल के अजय मल्होत्रा के मुताबिक उन्होंने 23 मार्च को भी इस संबंध में शिकायत दी थी। इसके बावजूद इतनी बड़ी घटना हो गई। उन्होंने कहा कि हमने सारी मंजूरी ली है और फीस भी भरी है, इसके बावजूद उन्हें मोबाइल टावर नहीं लगाने दिया जा रहा। उन्होंने पुलिस से उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है ताकि वो अपना काम कर सकें।

Total Page Visits: 115 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *