Appeal of Captain Sarkar: Get your employment registration card

कैप्टन सरकार की अपील : 2 महीने में करवाएं अपना रोजगार रजिस्ट्रेशन कार्ड रिन्यू ,इस साल वालों को भी मिलेगी सुविधा

Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : हर बार हर एक सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी का लालच देकर ही सत्ता में आती है। जैसे कैप्टन सरकार ने घर-घर नौकरी का वादा कर सत्ता में आई CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार में पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के नजदीक आते ही बेराेजगारी की चिंता बढ़ गई है। सरकार के निर्देश पर जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो ऑफिस ने युवाओं से अपील की है कि वो अपना रोजगार रजिस्ट्रेशन कार्ड रिन्यू करा लें।
2020, वालों को भी मिलेगा मौका :
वैसे तो जिन्हने रजिस्ट्रेशन करवाया हो सभी को इसकी सुविधा मिलनी चाहिए। हर कोई चाहता है की उसकी अच्छी जॉब हो जिसके चलते वो अपने और परिवार के सपने पुरे कर सके। लेकिन ऐसा हो अहन पाता है। अब चुनाव नज़दीक आते ही कैप्टन सरकार को युवाओं के भविष्य को लेकर चिंता होने लगी है। सरकार ने युवाओं से अपील की है की वो अपना रोजगार रजिस्ट्रेशन कार्ड रिन्यू करा लें।
यह मौका उन युवाओं को भी मिलेगा, जिनका रोजगार रजिस्ट्रेशन कार्ड फरवरी 2020 से लेकर अब तक किसी भी तारीख को एक्सपायर हुआ होगा।

ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर जसवंत राय ने कहा कि कोविड की वजह से ऑफिस में पब्लिक डीलिंग बंद थी। जिसकी वजह से युवाओं के कार्ड रिन्यू नहीं हाे सके थे। अब विभाग की तरफ से हिदायत आई है। इसके लिए उन्हें 2 महीने का वक्त दिया गया है। 15 अगस्त तक ऐसे युवा अपना कार्ड रिन्यू करा सकते हैं।

इस पर जाकर करे रजिस्ट्रेशन :
www.pgrkam.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *