After the undeclared power cut, the water dried up people's

अघोषित power cut के बाद पानी ने सुखाये लोगो के गले कई जगह लोगो ने किया प्रदर्शन

Latest Punjab

कृष्णा नगर -jalandhar (पंजाब 365 न्यूज़ ) : दो दिन से लग रहे अघोषित बिजली कट के कारण पानी की किल्लत भी आने लगी है। इतनी भीषण गर्मी में लोगो के घरों तक पानी भी नहीं पहुंच रहा है। गुरुवार को कृष्णा नगर में पानी सप्लाई न आने से लोग भड़क उठे। वार्ड पार्षद व निगम अफसरों ने कोई सुनवाई नहीं की तो उन्होंने रोड पर ईंट-पत्थर व पेड़ों के हिस्से गिरा ट्रैफिक जाम कर दिया। इसके बाद कड़ी धूप में सड़क पर बैठ कांग्रेस पार्टी व पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ट्रैफिक बंद करने का पता चला तो निगम के कर्मचारी दौड़े-दौड़े पहुंचे तो सप्लाई लाइन में पाइप गली मिली। जिसे ठीक किया जा रहा है।


बिजली कट से पानी नहीं मिलने की शिकायत कई इलाकों से आ रही है। शाम को जिस समय पानी की सप्लाई का समय होता है उस समय ही बिजली कट लग जाता है। दो दिन से कई इलाकों में लोग पानी की कमी झेल रहे हैं। लोगों ने नगर निगम से अपील की है कि पावरकाम के बिजली कट के शेडयूल के मुताबिक ही पानी की सप्लाई का शेड्यूल तय किया जाए। अगर शाम को बिजली कट लगना है तो पानी की सप्लाई दोपहर को बढ़ा दी जाए।


बार -बार कहने पर भी नहीं हुई सुनवाई :
इलाके के लोगों ने आरोप लगाया कि बार-बार कहने के बावजूद कोई उनकी बात नहीं सुन रहा था। इतनी गर्मी में भी पानी न मिलने पर वो जनप्रतिनिधियों व अफसरों के चक्कर काटकर थक गए। जिसके बाद मजबूर होकर उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। उन्होंने पेड़ गिराकर सड़क जाम कर दी। इसके बाद नारेबाजी शुरू हुई तो इलाके के जनप्रतिनिधियों व अफसरों के कानों तक बात पहुंची।


जल्द होगी पानी की सप्लाई :
जिसके बाद कर्मचारी भेजकर पानी सप्लाई की लाइन चैक कराई गई। उसमें पता चला कि अंदर पाइप ही गलकर टूट चुकी थी, इस वजह से पानी आगे नहीं जा रहा था। फिलहाल पानी ठीक करने की कोशिश की जा रही है। कर्मचारियों का दावा है कि जल्द ही सप्लाई को दुरुस्त कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *