63-year-old elderly

जगराओं शहर में 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से हुई मौत

Latest Punjab

जगराओं:-(दिनेश शर्मा) : कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप काफी विस्फोटक होता नजर आ रहा है यहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की गिनती लगातार बढ़ रही है वही कोरोना से हो रही मौतों में भी निरंतर इजाफा देखने को मिल रहा है ।

आज स्थानीय जगराओं शहर के चौक चरखड़िया के पास रहने वाली 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला सत्या रानी शर्मा की कोरोना से मौत हो गई । इस मामले की पुष्टि करते हुए सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर प्रदीप महिंद्रा ने बताया कि बुजुर्ग महिला सत्या रानी शर्मा को ऑक्सीजन की कमी के चलते स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था । जहां जांच दौरान बुजुर्ग महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी । बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर होते देख अस्पताल प्रबंधन द्वारा बुजुर्ग महिला को लुधियाना के सिविल अस्पताल में रेफर किया गया ।

जहां बुजुर्ग महिला की वीरवार की व देर रात इलाज दौरान मृत्यु हो गई बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार स्थानीय डल्ला रोड पर स्थित श्मशान घाट में सिविल अस्पताल की टीम और थाना सिटी के पुलिस अधिकारियों की देखरेख में करवाया गया ।
सिविल अस्पताल में स्टॉक पहुंचते ही वैक्सीन लगाने का कार्य हुआ फिर शुरू :
सिविल अस्पताल के जगराओं में वीरवार की शाम कोरोना वैक्सीन का स्टॉक पहुंचते ही सिविल अस्पताल प्रबंधन द्वारा शुक्रवार को सुबह फिर से आम लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू कर दिया गया है । एसएमओ डॉक्टर प्रदीप महिंद्रा ने बताया कि सेहत विभाग द्वारा कोरोना वैक्सीन का भेजा हुआ स्टॉक सिविल अस्पताल में पहुंच गया है , और आज शुक्रवार की सुबह आम लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू कर दिया गया है ।

उनके मुताबिक आज सिविल अस्पताल में 218 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया जबकि सिविल अस्पताल की टीम द्वारा 135 लोगों के कोरोना टेस्ट करवा कर उनके सैंपल जांच के लिए पटियाला अस्पताल भेज दिए गए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *