2 killed by corona

जगराओं में कोरोना से 2 की मौत

Latest Punjab

जगराओं,(दिनेश शर्मा) : कोरोना महामारी के कहर से आज 2 लोगों की मौत हो गई है मिली जानकारी के मुताबिक शहर के हीराबाग के रहने वाले रोहित गुप्ता की हालत खराब होने के चलते जगराओं के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई । उनकी हालत में कोई सुधार न होता देख अस्पताल प्रबंधन द्वारा उन्हें पटेल हॉस्पिटल जालंधर में रैफर किया गया जहां शनिवार की देर रात रोहित गुप्ता की कोरोना से मौत हो गई ।

वहीं दूसरे मामले में गांव मलक की रहने वाली 55 वर्षीय महिला परमजीत कौर की भी कोरोना से मौत हो गई । मिली जानकारी के मुताबिक परमजीत कौर को 5 दिन पहले शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था । जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई आई थी महिला की हालत बिगड़ती देख अस्पताल प्रबंधन द्वारा महिला को डीएमसी लुधियाना में रैफर किया गया । जहां इलाज दौरान महिला परमजीत कौर की आज मौत हो गई ।

सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ प्रदीप महिंद्रा ने जानकारी देते बताया कि रोहित गुप्ता का अंतिम संस्कार शेरपुरा रोड पर स्थित श्मशानघाट में और महिला परमजीत कौर का गांव मल्क के श्मशानघाट में सिविल अस्पताल की टीमों और पुलिस प्रशासन की देखरेख में करवाया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *