trial dose

ट्रायल डोज़ के बाद मौत से हड़कंप

Latest National

भोपाल (पंजाब 365 न्यूज़)  :  देश भर में कोरोना वैक्सीन का ड्राय  रन जारी है।  इस बीच मध्य प्रदेश से चौंकाने वाली खबर सामने आई है।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिहाड़ी मज़दूर दीपक मरावी की मौत हो गयी। बताया गया है की दीपक मरावी उन लोगो में से एक है जिन पर (COVID-19) वैक्सीन के ट्रायल किया जा रहा था। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोवैक्सीन के ट्रायल टीका लगवाने वाले एक वालंटियर की मौत के बाद हड़कंप मचा है । कोरोना  वैक्सीन का ट्रायल टीका  लेने के (9) दिन बाद प्रतिभागी की मौत हो गयी है। 

भोपाल के पीपुल्स मेडिकल कॉलेज में (12) दिसम्बर को कोवैक्सीन  का ट्रायल टीका लगवाने बाले (47) वर्षीय वालंटियर दीपक मरावी की(21)दिसम्बर को    मौत हो गयी। वे अपने घर में मृत मिले थे। (22) दिसम्बर को उनके शव का पोस्टमार्टम करवाया गया , जिसकी प्रारम्भिक रिपोर्ट में शव में ज़हर मिलने की पुष्टि हुए है।   दीपक के परिवार ने कोविड  वैक्सीन को लेकर सवाल उठाये हैं।

मौत किन कारणों से हुई है वह अभी तक साफ़ नहीं है।  क्योकि उसकी फाइनल  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है।  मृतक जमालपुर के सूबेदार कॉलोनी में रहता था।

Total Page Visits: 205 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *