Singer and artist Shivani Kashyap spotted in a stylish look at the airport,

गायिका और कलाकार शिवानी कश्यप एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में हुई स्पॉट, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें,और वीडियो

Entertainment National

गोवा (पंजाब 365 न्यूज़ ): शिबानी कश्यप एक भारतीय लोकप्रिय गायिका हैं, जो बॉलीवुड फिल्म उद्योग में सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। उन्होंने एक रियलिटी सिंगिंग शो का भी जज किया है ,जिसका नाम है” बाथरूम सिंगर”


अभी हाल ही में शिवानी कश्यप को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज़ में स्पॉट किया गया है। रेड ड्रेस में काफी आकर्षित लग रही थी और उसके साथ ही मैचिंग मास्क पहना हुआ था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की कोरोना के केसेस फिर से बढ़ रहे हैं। उन्होंने लोगो से सुरक्षित रहने और नियमों का पालन करने का अनुरोध किया है।


शिवानी अपने पति के साथ एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से गोवा की यात्रा कर के वापिस आ रही थी यहाँ मीडिया के कैमरों में वो स्टाइलिश लुक में कैद हो गयी।

ऑल इंडिया रेडियो और अमूल इंडिया के AIR FM चैनल के सिग्नेचर ट्यून को गाकर शिवानी कश्यप को काफी प्रसिद्धि हासिल हुई है । शिबानी ज्यादातर सूफी-पश्चिमी मिश्रण में संगीत को कॉम्पोज़ करती है।
2012 में उन्होंने उर्दू भाषा में एक पाकिस्तानी धारावाहिक का शीर्षक गीत “मोहब्बत जय “भारत में गाया, जो पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी हिट रहा था।
29 स्वतंत्र और मुख्यधारा के अन्य कलाकारों के साथ शिबानी कश्यप को हंगामा डिजिटल मीडिया के नए स्वतंत्र संगीत उद्यम आर्टऑलडॉटकॉम का हिस्सा बनने के लिए चुना गया था। शिबानी कश्यप के अनुसार “यह एक महान साइट है क्योंकि यह कलाकारों को उनके व्यक्तिगत स्थान और एक मंच देता है। यह एक महान राजस्व अवसर भी है, क्योंकि कोई रास्ता नहीं है कि लोग इन गीतों को पाइरेट कर सकें, क्योंकि वे इसमें उपलब्ध नहीं हैं। बाजार। इस तरह हम चोरी से लड़ सकते हैं और अपना सही राजस्व प्राप्त कर सकते हैं। ‘ 1 अगस्त 2012 को, उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत की लड़ाई में भाग लेने के लिए मुंबई से जंतर मंतर, दिल्ली तक यात्रा की। उन्होंने “अन्ना हजारे दीप हमरे” गीत को भारत के उन हजारों नागरिकों के सामने प्रस्तुत किया जो वहां भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन का समर्थन कर रहे थे। 6 जुलाई 2014 को, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में नामांकन किया, जो भारत की एक राजनीतिक पार्टी थी, जिसने मई 2014 के महीने में सरकार बनाई थी। शिवानी ने वेबसाइट ट्विटर पर भी इस संघ की घोषणा की, इससे पहले उन्होंने नया म्यूज़िक एल्बम “माई फ्री स्पिरिट” भी जारी किया, जहाँ रीमिक्स गीत का निर्माण नकुल शौरी द्वारा किया गया था। जिसे सोनू निगम ने लॉन्च किया था।


शिवानी कश्यप के पास 2015 में रणवीर द मार्शल है, जो उसके द्वारा गाया गया एक विशेष नंबर है। उन्होंने फिल्म में अभिनय भी किया है। 2018 में,शिवानी कश्यप ने गैंगस्टर थीम्ड गीत “बचके तू चलना फिर से”, गायक और संगीतकार वरुण आहूजा के साथ फिल्म “मेरे पास बाप है” के लिए गाया है ।

Total Page Visits: 150 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *