Sasikala's big announcement,

शशिकला का बड़ा एलान , राजनीति में और समय नहीं रहना ” चुनाब से पहले लिया राजनीती से सन्यास “

Latest National

तमिलनाडु (पंजाब 365 न्यूज़ ) : तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शशिकला ने बड़ा एलान कर दिया है। चुनाब से ठीक पहले AIADMK,ने निलंबित तथा पूर्व CM,जयललिता की बहुत करीबी रह चुकी शशिकला ने राजनीती से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। सन्यास लेने के तुरंत बाद शशिकला ने कहा की मैंने कभी भी सत्ता या किसी भी पद की आशा नहीं की थी। जो भी मिला जनता का प्यार है। मैं हमेशा लोगों की भलाई के लिए काम करती रहूंगी और अम्मा के बताये हुए मार्ग पर हमेशा चलूंगी।

सन्यास लेने के बाद उन्होंने कहा की मेरी AIADMK,से अपील है की वो चुनव में DMK, को बुरी तरह से हराये। हमारी पार्टी का एक ही लक्ष्य होगा अपनी विरोधी पार्टी DMK, को हराना। शशिकला ने अम्मा “जयललिया ” के समर्थकों का धन्यवाद दिया और कहा की हम अपने समर्थकों के बल पर ही चुनावों में जीत हासिल करते रहे हैं।

जयललिता के जन्मदिन पर शशिकला ने अपने सभी समर्थकों से अपील की थी की सभी एकजुट हो जाये और आने वाले चुनावों में DMK, को हराने में साथ दे। शशिकला ने कहा की सब समर्थक एक साथ आये और पार्टी में अपना योगदान दे।

आपको बता दे की शशिकला 27,जनवरी 2021, को ही भ्र्ष्टाचार के एक मामले में चार साल की सज़ा काट कर बहार आयी है।

शशिकला ने संन्यास का फैसला उस वक़्त लिया है जब तमिलनाडु में चुनाव होने बाले हैं। शशिकला के इस फैसले ने सबको चौंका कर रख दिया है।

Total Page Visits: 102 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *