Vikas Sharma, anchor of Republic India, dies

sad news : पत्रकारिता जगत में झटका , रिपब्लिक भारत के एंकर विकास शर्मा का निधन ,

Latest National

नॉएडा ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : रिपब्लिक भारत के मशहूर टीवी एंकर विकास शर्मा का गुरुवार शाम नोएडा के अस्पताल में निधन हो गया, वह 3 दिनों से कुछ हेल्थ इश्यूज का सामना कर रहे थे। वह कुछ दिनों पहले कोरोना से भी संक्रमित था लेकिन उसने दोनों को हराया।
रिपब्लिक भारत के तेज़ तरार एंकर विकास शर्मा का कोरोना के चलते निधन हो गया है। काफी दिनों से वो कोरोना से लड़ाई लड़ रहे थे। ” ये भारत की बात है ‘ के एंकर विकास शर्मा का कल रात निधन हो गया है। काफी तेज़ तर्रार मने जाने वाले विकास शर्मा पिछेल डेड साल से रिपब्लिक भारत में काम कर रहे थे। बहुत ही मझे हुए एंकर थे विकास शर्मा। विकास का ऐसे इस दुनिया को छोड़ के चले जाना निश्चित रूप से उसके परिवार वालों और repblic भारत के लिए बहुत दुःख की बात है।
विकास शर्मा को रात 9 बजे रिपब्लिक टीवी पर शो ये भारत की बात प्रस्तुत करने के लिए इस्तेमाल किया गया था, रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी के अनुसार, उन्होंने कहा कि यह हमारे नेटवर्क का एक बड़ा नुकसान है, विकास शर्मा एक बहुत ही प्रतिभाशाली एंकर थे और उन्होंने टीवी पर चीजों को पेश करने की एक अलग शैली थी।
आयु : 40 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कहने वाले विकास शर्मा का जन्म -15 फरवरी 1980-को जन्म कानपुर, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। कहानियां सुनाने का उनका जुनून उन्हें 2003 में मुंबई ले आया।

विकास शर्मा 40-साल के थे। अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी को पीछे छोड़ गए। नॉएडा के हॉस्पिटल में भर्ती थे वहीँ पर उन्होंने अंतिम सांस ली। परिजन उनके पार्थिव शरीर को कानपूर में उनके पैतृक आवास ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। यहाँ उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

Total Page Visits: 87 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *