Prime Minister Narendra Modi got first dose of Corona

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स हॉस्पिटल में लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़

Latest National

नई दिल्ली (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कोरोना वैक्सीन का दूसरा चरण आज से शुरू हो चूका है। इसके शुरू हों क साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी करना वैक्सीन की पहली डोज़ लगवा ली है। PM खुद सुबह सुबह नयी दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल पहुंचे और वहां आकर कोरोना की वैक्सीन लगवाई। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समस्त देशवासिओं से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की भी अपील की।

इस बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने ट्वीट कर के दी। उन्होंने ट्वीट कर के कहा की मैंने एम में करों वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है।
हमारे डॉक्टर्स की ये बात कबीले तारीफ है की ऐसे हमारे डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मज़बूती देने के लिए तेज़ी से काम किया है। उन्हों समस्त देशवासिओं इ अपील करते हुए कहा की जो भी कोरोना वैक्सीन लगवाने के योग्य है वह वैक्सीन लगवा कर भारत को कोरोना मुक्त करवाने में आगे आये।

आपको बता दे की प्र्धानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह सुबह राजधानी दिल्ली के एम हॉस्पिटल में आये और करीब सुबह 6:०० बजे पहुंच कर कोरोना वैक्सीन की डोज़ लगवाई। आपको बता दे की देश भर में कोरोना टीकाकरण का आज से तिसरा चरण शुरू हो चूका है।


स चरण में 60, साल से ज्यादा उम्र के लोगों और किसी भी बीमारी से पीड़ित 45, साल के ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।


दिल्ली के एम्स अस्पताल में PM मोदी ने भारत बायोटिक की CO,वैक्सीन की पहली डोज़ सुबह 6:25, मिनट पर लगवाई है।


और PM, मोदी को कोरोना वैक्सीन की डोज़ पुदूचेरी की रहने बाली सिस्टर निवेदा ने दी है।
इसके साथ ही केंद्र सरकार ने कविण 2.० को लेकर पूरा गाइडेंस नोट भी जारी कर दिया है।

Total Page Visits: 156 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *